चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2023: बॉलरों को समझ नहीं आएंगे जो रूट, पहली बार आईपीएल खेलने जा रहे स्टार बल्लेबाज ने भरी हुंकार

07:58 PM Mar 29, 2023 IST | Pushpendra Sharma
IPL 2023 Joe Root
Advertisement

नई दिल्ली: आईपीएल के शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में सभी टीमों ने तैयारी पूरी कर ली है। इस बार आईपीएल में कई नए खिलाड़ी नजर आएंगे, इनमें से एक होंगे इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट। राजस्थान रॉयल्स से जुड़े जो रूट का कहना है कि वह टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और गेंदबाजों के लिए ‘अप्रत्याशित’ होने की कोशिश करेंगे। जयपुर में अभ्यास सत्र से पहले 32 साल के रूट ने अपने पहले आईपीएल के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है मैं इसका आनंद लूंगा। मैं खुद से सर्वश्रेष्ठ हासिल करने की कोशिश करूंगा।

Advertisement

और पढ़िए – NAM vs PNG: पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज ने तोड़ डाला एडम गिलक्रिस्ट का रिकॉर्ड

मेरे लिए बहुत नया होने वाला है

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा अनुभव है जिसे आप दुनिया में कहीं और नहीं दोहरा सकते। मैंने पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया है, इसलिए यह सब मेरे लिए बहुत नया होने वाला है, जो एक अनुभवी खिलाड़ी के लिए काफी रोमांचक होगा। उन्होंने कहा- मैंने इसके बारे में बहुत सी बातें सुनी हैं और वास्तव में अब इसे जीने के लिए उत्सुक हूं।

और पढ़िए – ICC Men’s T20I Bowling Rankings: अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का जलवा, राशिद खान बने ‘किंग’

संजू सैमसन के हुए मुरीद

रॉयल्स की टीम पर अपने विचार शेयर करते हुए रूट ने कहा- पिछला साल फ्रैंचाइजी के लिए एक असाधारण वर्ष था और मैंने हमेशा संजू सैमसन को खेलते हुए देखने का आनंद लिया है। वह एक शानदार खिलाड़ी और एक लीडर के तौर पर हर साल आगे बढ़ता रहता है। स्टाइलिश बल्लेबाज ने यह भी बताया कि वह किस तरह से खुद को प्रारूप के लिए तैयार कर रहे हैं। रूट ने कहा- मैं बस जितना हो सकता है उतना कंसिस्टेंट रहने की कोशिश कर रहा हूं। आप हमेशा चीजों पर धीरे-धीरे काम कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि आपकी ताकत उतनी ही अच्छी हो जितनी संभवतः हो सकती है। मैं किसी भी स्थिति के लिए तैयार हूं। राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच 2 अप्रैल को सन राइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(morganstern.com)

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2023Joe Rootrajasthan royalssanju samson
Advertisement
Advertisement