whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2023: 'मैं खेल खत्म करना' RCB के जबड़े से जीत छीनने वाले पूरन ने दिया ये बयान

04:16 PM Apr 11, 2023 IST | Bhoopendra Rai
ipl 2023   मैं खेल खत्म करना  rcb के जबड़े से जीत छीनने वाले पूरन ने दिया ये बयान
IPL 2023 Nicholas Pooran big React After Hit fastest fifty

IPL 2023: आईपीएल के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अकेले के दम पर मैच का रूख पलट दिया। उन्होंने 19 गेंदों पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली और आरसीबी के जबड़ से जीत छीन ली। छठवें नंबर पर बैटिंग करने उतरे पूरन ने महज 19 गेंदों में 4 शानदार चौके और 7 गंगनचुंबी छक्के लगाकर 62 रनों की पारी खेली। इस दौरान निकोलस पूरन का स्ट्राइक रेट 326.32 का रहा।

निकोलस पूरन की इसी ताबड़तोड़ पारी के दम पर यह मुकाबला लखनऊ जीतने में कामयाब हो सकी। मैच के बाद निकोलस पूरन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मैं सिर्फ अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहता हूं, मनोरंजन करना और अपनी टीम को जीत दिलाना चाहता हूं।

और पढ़िए – NZ vs SL: रजिथा की गेंद पर प्रमोद ने छोड़ा झोली में आया कैच, बल्लेबाज भी रह गया हैरान, देखें वीडियो

निकोलस पूरन ने दिया ये बयान

निकोलस पूरन मैच के बाद ताबड़तोड़ पारी को लेकर कहा कि’ मैं इस परफॉर्मेंस को अपनी पत्नी और बच्चे को समर्पित करना चाहता हूं। हम जानते थे कि खेल जारी है, मार्कस स्‍टोइनिस और केएल राहलु ने शानदार साझेदारी की। स्टोइनिस ने हमें खेल में बनाए रखा और मुझे पता था कि यह अच्छा विकेट है। कुछ सालों में मैंने मैच खत्म करने के लिए खुद पर काफी दबाव बनाया है। मैं खेल खत्म करना चाहता था, लेकिन अंत में आउट हो गया।’

इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं पूरन

आईपीएल 2023 में निकोलस पूरन ने शादनार बैटिंग का नजारा पेश किया है। उन्होंने चार मैचों में 47.00 के औसत और 220 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 141 रन बनाए हैं। पूरन का अब तक इस सीजन सर्वश्रेष्ठ स्कोर 62 है। आरसीबी के खिलाफ पूरन ने 15 गेंद पर इस सीजन की सबसे तेज फिफ्टी भी जमाई है। 326.31 के स्ट्राइक रेट से 19 गेंदों पर 62 रन बनाए।

और पढ़िए –  Cheteshwar Pujara के शॉट देखकर आ जाएगा मचा, मैदान में हर तरफ चलाया बल्ला, देखें VIDEO

मैच का हाल

आईपीएल का 15वां मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरू में खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने सामने थीं। जिसमें लखनऊ ने 1 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मुकाबले का रोमांच आखिरी गेंद तक बना रहा। आरसीबी ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 212 बनाए थे। 213 रन के टारगेट का चेज करने उतरी लखनऊ टीम ने 20वें ओवर की आखिरी बॉल पर 9 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

(cashcofinancial)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो