whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2023: 'आप हमारी मातृभूमि के लिए', पत्नी के साथ PM Modi से मिले रवींद्र जडेजा, लिखी ये बात

06:39 PM May 16, 2023 IST | Bhoopendra Rai
ipl 2023   आप हमारी मातृभूमि के लिए   पत्नी के साथ pm modi से मिले रवींद्र जडेजा  लिखी ये बात
IPL 2023 Ravindra Jadeja met PM Modi

IPL 2023: आईपीएल 2023 के बीच स्टार भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की है। जडेजा की पत्नी रिवाबा ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर जीत हासिल की थी। वह जामनगर नॉर्थ से विधायक हैं।

जडेजा ने लिखी ये बात

पीएम मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा कि ‘आप से मिलकर बेहद अच्छा लगा नरेंद्र मोदी साहेब। आप हमारी मातृभूमि के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण का एक प्रमुख उदाहरण हैं। मुझे यकीन है कि आप हर किसी को प्रेरित करते रहेंगे।’

चेन्नई का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से होना है

दरअसल, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से है। यह मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा। इसी वजह से रविंद्र जडेजा दिल्ली में हैं। ये पहली बार नहीं है जब रवींद्र जडेजा पत्नी के साथ पीएम मोदी से मिले हों। इससे पहले जब रिवाबा ने चुनाव जीता था तो दोनों पीएम से मिलने गए थे। जडेजा ने अपनी पत्नी के लिए जमकर चुनाव प्रचार भी किया था।

फिलहाल आईपीएल खेल रहे हैं जडेजा

रवींद्र जडेजा फिलहाल आईपीएल खेल रहे हैं। वह सीएसके के लिए बल्ले और गेंद से अहम रोल निभा रहे हैं। वह 13 मैचों में 16 विकेट निकाल चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो