whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2023: करारी हार के बाद RCB ने साउथ अफ्रीका से बुलाया ये गेंदबाज, रीस टॉपले की जगह लेगा

03:54 PM Apr 07, 2023 IST | Bhoopendra Rai
ipl 2023  करारी हार के बाद rcb ने साउथ अफ्रीका से बुलाया ये गेंदबाज  रीस टॉपले की जगह लेगा
IPL 2023 Wayne Parnell join Wayne Parnell replacement

IPL 2023: आईपीएल के नौवें मुकाबले में केकेआर के हाथों मिली 81 रनों की बड़ी हार के बाद बड़ा फैसला किया है। फॉफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रीस टॉपले के रीप्लेसमेंट के तौर पर साउथ अफ्रीका के वेन पार्नेल को शामिल किया है। पार्नेल इसी हफ्ते आरसीबी से जुड़ सकते हैं। वहीं कंधे की चोट के कारण बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉपले आईपीएल (IPL 2023) से पूरी तरह बाहर हो गए हैं।

कौन हैं वेन पार्नेल

वेन पार्नेल साउथ अफ्रीका टीम के अहम गेंदबाज हैं। उन्होंने अब तक 6 टेस्ट और 73 एकदिवसीय मैचों के अलावा 56 T20I खेले हैं। टी 20 में यह गेंदबाज 59 विकेट ले चुका है। आरसीबी ने उन्हें 75 लाख में अपने साथ जोड़ा है। इस खिलाड़ी ने आईपीएल के 26 मैचों में 26 विकेट चटकाए हैं।

पहले ही मैच में चोटिल हुए थे रीस टॉपले

आरसीबी के पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रीस टॉपले को दाहिने कंधे में चोट लग गई थी। उन्हें डेब्यू मैच में ही मुंबई के कैमरून ग्रीन को आउट करते हुए अपने दो ओवरों में 14 रन देकर 1 विकेट लिया। वह फील्डिंग के दौरान गेंद रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए। लिहाजा अब वह पूरी तरह बाहर हो गए हैं।

आरसीबी के 3 खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर

अब तक इस सीजन में आरसीबी को 3 बड़े झटके लग चुके हैं। रीस टॉपले को मिलाकर कुल तीन खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। इनमें विल जैक्स और रजत पाटीदार भी शामिल हैं। टॉपले को आरसीबी ने 1.9 करोड़ रुपये में साइन किया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो