होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2023: करारी हार के बाद RCB ने साउथ अफ्रीका से बुलाया ये गेंदबाज, रीस टॉपले की जगह लेगा

03:54 PM Apr 07, 2023 IST | Bhoopendra Rai
IPL 2023 Wayne Parnell join Wayne Parnell replacement
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल के नौवें मुकाबले में केकेआर के हाथों मिली 81 रनों की बड़ी हार के बाद बड़ा फैसला किया है। फॉफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रीस टॉपले के रीप्लेसमेंट के तौर पर साउथ अफ्रीका के वेन पार्नेल को शामिल किया है। पार्नेल इसी हफ्ते आरसीबी से जुड़ सकते हैं। वहीं कंधे की चोट के कारण बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉपले आईपीएल (IPL 2023) से पूरी तरह बाहर हो गए हैं।

Advertisement

कौन हैं वेन पार्नेल

वेन पार्नेल साउथ अफ्रीका टीम के अहम गेंदबाज हैं। उन्होंने अब तक 6 टेस्ट और 73 एकदिवसीय मैचों के अलावा 56 T20I खेले हैं। टी 20 में यह गेंदबाज 59 विकेट ले चुका है। आरसीबी ने उन्हें 75 लाख में अपने साथ जोड़ा है। इस खिलाड़ी ने आईपीएल के 26 मैचों में 26 विकेट चटकाए हैं।

पहले ही मैच में चोटिल हुए थे रीस टॉपले

आरसीबी के पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रीस टॉपले को दाहिने कंधे में चोट लग गई थी। उन्हें डेब्यू मैच में ही मुंबई के कैमरून ग्रीन को आउट करते हुए अपने दो ओवरों में 14 रन देकर 1 विकेट लिया। वह फील्डिंग के दौरान गेंद रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए। लिहाजा अब वह पूरी तरह बाहर हो गए हैं।

Advertisement

आरसीबी के 3 खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर

अब तक इस सीजन में आरसीबी को 3 बड़े झटके लग चुके हैं। रीस टॉपले को मिलाकर कुल तीन खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। इनमें विल जैक्स और रजत पाटीदार भी शामिल हैं। टॉपले को आरसीबी ने 1.9 करोड़ रुपये में साइन किया गया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
IPLIPL 2023RCBReece TopleyReece Topley replacementroyal challengers bangaloreWayne Parnell
Advertisement
Advertisement