खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: हार्दिक पांड्या और गुजरात टीम के बीच विवाद! कप्तान होने के बाद भी MI में क्यों हो सकते हैं शामिल?

IPL 2024: हार्दिक पांड्या को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह गुजरात टाइटंस छोड़ मुंबई में शामिल हो सकते हैं, चलिए आपको बताते हैं इसका क्या कारण है।
09:04 AM Nov 25, 2023 IST | Abhinav Raj
हार्दिक पांड्या।
Advertisement

IPL 2024: क्रिकेट का महापर्व आईपीएल जल्द ही शुरू हो जाएगा। आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने तैयारियां तेज कर दी है। 26 नवंबर को खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख है। इस दौरान कई खिलाड़ियों की टीम अदला-बदली की जा रही है। इस बीच कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़ मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि हार्दिक पांड्या क्यों गुजरात छोड़ मुंबई में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

गुजरात को ट्रॉफी जीता चुका है हार्दिक

हार्दिक पांड्या लंबे समय से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। मुंबई के ट्रॉफी जीतने में हार्दिक का रोल काफी अहम रहा है। इस बीच 2 साल पहले हार्दिक पांड्या को मुंबई से गुजरात टीम में शामिल कर लिया गया। हार्दिक को गुजरात टीम में कप्तानी की जिम्मेदारी मिली, जहां उन्होंने बेस्ट प्रदर्शन किया है। हार्दिक गुजरात के लिए 2 आईपीएल सीजन में कप्तानी कर चुके हैं, जिनमें से एक ट्रॉफी भी गुजरात को जिताया है। लेकिन इस बीच बीसीसीआई के एक सूत्र दावा कर रहे हैं कि हार्दिक पांड्या गुजरात छोड़ मुंबई में शामिल हो सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं इसका क्या कारण है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: अगले मैच से इन 2 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता! तूफानी बल्लेबाज की होगी एंट्री, संभावित Playing 11

गुजरात क्यों छोड़ा चाहते हैं हार्दिक

गुजरात के लिए लक्की रहे हार्दिक पांड्या और गुजरात टाइटंस की मैनेजमेंट के बीच ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है, इसी कारण से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या इस आईपीएल सीजन गुजरात को अलविदा कह फिर से अपनी पुरानी टीम मुंबई में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि बीसीसीआई के सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में ये बात कही है।

(international pharmacy no prescription)
Advertisement
Tags :
Gujrat Titanshardik pandyaIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement