whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: गुजरात टाइटंस ने दे दिया इशारा, शुभमन गिल होंगे GT के अगले कप्तान!

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के मुंबई में शामिल होने के बाद गुजरात टाइटंस के नए कप्तान शुभमन गिल होंगे। गुजरात ने इस ओर खुद इशारा दिया है।
10:46 AM Nov 26, 2023 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  गुजरात टाइटंस ने दे दिया इशारा  शुभमन गिल होंगे gt के अगले कप्तान
Image Credit- Social Media

Gujarat Titans New Captain: आईपीएल 2024 को लेकर हार्दिक पांड्या काफी सुर्खियों में है। हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़ मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं। हार्दिक गुजरात के सबसे सफल कप्तान रहे हैं। हार्दिक ने टीम को एक बार आईपीएल में विजेता बनाया, जबकि दूसरी बार फाइनल में पहुंचाया। ऐसे में हार्दिक के जाने से गुजरात को झटका लग सकता है ऐसे में एक सवाल यह भी है कि हार्दिक के जाने के बाद गुजरात का कप्तान किसे बनाया जाएगा। गुजरात टाइटंस ने खुद इस बात का इशारा दे दिया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: Hardik को वापस लाकर पछताएगी मुंबई इंडियंस! पढ़ें 3 बड़े कारण

इशारों-इशारों में समझा दिया कप्तान का नया नाम

हार्दिक पांड्या के बाद अगले कप्तान शुभमन गिल को बनाने की अपार संभावना जताई जा रही है। शुभमन गिल ने गुजरात टीम में काफी अहम भूमिका निभाई है। आखिरी सीजन में गिल के बल्ले से खूब रन बरसे थे। गिल इस विश्व कप में भी भारतीय टीम के हिस्सा थे। ऐसे में पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि पांड्या के जाने के बाद शुभमन गिल को ही कप्तानी सौंपी जाएगी। अब गुजरात टाइटंस ने भी इस बात की ओर इशारा दे दिया है कि अगले कप्तान शुभमन गिल ही होंगे। चलिए बताते हैं गुजरात ने किस तरह इशारों-इशारों में यह बात समझाई है।

ये भी पढ़ें:- ND vs AUS: दूसरा T20 मैच शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है मुकाबला!

गुजरात टाइटंस ने कैसे दिया इशारा

गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में शुभमन गिल का एक वीडियो साझा किया गया है। इस फोटो में कैप्शन दिया गया है कि ‘यदि टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और आप अच्छा नहीं कर रहे हैं, तब भी आप इस टीम को आगे लेकर जा सकते हैं और आप आगे बढ़ सकते हैं। यह पोस्ट उस दौरान आया है जब हार्दिक पांड्या के गुजरात से मुंबई में शामिल होने की बात सुर्खियों में है।

फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि समझ गए ‘अगले कप्तान शुभमन गिल ही होंगे। फैंस कमेंट बॉक्स में कमेंट कर रहे हैं कि गुजरात के अगले कप्तान बनने के लिए शुभमन गिल को बधाई। इससे साफ है कि गुजरात टाइटंस की पोस्ट इस ओर इशारा कर रही है कि अगले कप्तान गिल ही हो सकते हैं।

(fujifilm-x)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो