whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 में बड़े उलटफेर की तैयारी! 'Delhi छोड़ CSK में शामिल हो सकते हैं ऋषभ पंत'

आईपीएल 2024 से पहले एक और बड़ा उलटफेर देखा जा सकता है। ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स छोड़ चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो सकते हैं।
12:35 PM Dec 04, 2023 IST | Abhinav Raj
ipl 2024 में बड़े उलटफेर की तैयारी   delhi छोड़ csk में शामिल हो सकते हैं ऋषभ पंत
आईपीएल 2024।

Rishabh Pant May Join CSK: आईपीएल 2024 में एक और बड़ा उलटफेर देखा जा सकता है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स छोड़ महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो यह इस आईपीएल सीजन की दूसरी सबसे बड़ी उलटफेर होगी। पहला उलटफेर हार्दिक पांड्या के रूप में हो चुका है, जब पांड्या ने गुजरात टाइटंस छोड़ मुंबई इंडियंस ज्वाइन कर लिया था। अब पंत भी दिल्ली छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत से विश्व कप की टीम साफ! अब ये 15 खिलाड़ी हो सकते हैं टीम का हिस्सा

ऋषभ क्यों हो सकते हैं सीएसके में शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कभी भी आईपीएल से संन्यास ले सकते हैं। आगामी आईपीएल सीजन से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी आईपीएल 2024 के हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन धोनी ने ऐलान कर दिया कि वह आईपीएल खेलने वाले हैं, इससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ उठी। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि यह आईपीएल सीजन महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है, अगर ऐसा होता है कि सीएसके की कप्तानी किसे सौंपी जाएगी, यह एक बड़ा सवाल होगा। धोनी के बाद कप्तानी कौन करेगा, इसको लेकर सीएसके अभी से तैयारी कर सकती है। इसी कारण से सीएसके ऋषभ पंत को अपनी टीम में शामिल करना चाह रही है।

ये भी पढ़ें:- इरफान पठान ने BCCI के फैसले का जताया विरोध, कहा- भारतीय क्रिकेट में ऐसा नहीं होना चाहिए

‘पंत CSK में आए तो आश्चर्य मत करना’

बता दें कि पंत दिल्ली छोड़ सीएसके में शामिल होंगे, यह दावा किसी और ने नहीं, बल्कि भारत के पूर्व क्रिकेटर दीप दास गुप्ता ने किया है। दीप दास ने कहा कि अगर ऋषभ पंत 2024 या फिर 2025 आईपीएल सीजन तक चेन्नई सुपर किंग्स के हिस्सा होते हैं, तो इससे हैरान मत होइएगा। ऋषभ पंत और धोनी काफी दिनों तक साथ में खेले हैं और दोनों की ट्यूनिंग भी काफी अच्छी है। ऐसे में ऋषभ पंत कभी भी दिल्ली छोड़ सीएसके में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि धोनी और पंत एक दूसरे को काफी पसंद भी करते हैं, ऐसे में इसमें कोई आश्चर्य वाली बात नहीं होगी अगर पंत चेन्नई में आते हैं।

(https://fujifilm-x.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो