whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एशेज से पहले इंग्लैंड को दूसरा बड़ा झटका, इंजरी का शिकार हुआ ये दिग्गज गेंदबाज

07:35 PM May 17, 2023 IST | Bhoopendra Rai
एशेज से पहले इंग्लैंड को दूसरा बड़ा झटका  इंजरी का शिकार हुआ ये दिग्गज गेंदबाज
James Anderson injured after Joffra Archer

James Anderson Injury: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चर्ची एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है। जोफ्रा आर्चर के बाद अब दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि काउंटी क्रिकेट खेलते वक्त जिमी को चोट लगी है। इस चोट के चलते जेम्स एंडरसन का आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट में खेलना संदिग्ध है।

बताया गया है कि जेम्स एंडरसन को उस वक्त चोट लगी जब वो समरसेट के खिलाफ मैच के पहले दिन बॉलिंग कर रहे थे। चोट लगने के बाद वह वापस मैदान पर नहीं लौटे। वो मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड को एकमात्र टेस्ट खेलना है, जिसमें जेम्स एंडरन को शामिल किया गया है, ऐसे में देखना होगा कि वह मैदान पर उतरते हैं या नहीं। इंग्लिश टीम जरूर चाहेगी कि एंडरसन एशेज सीरीज तक फिट हो जाएं।

जेम्स एंडरसन ने दिया ये अपडेट

जेम्स एंडरसन ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया भी दी है। बीबीसी के एक पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान जेम्स एंडरसन ने कहा “मैं अपनी इंजरी को लेकर चिंतित नहीं हूं। निश्चित तौर पर चोटिल होना किसी भी लिहाज से ठीक नहीं है लेकिन अच्छी बात ये है कि ये इंजरी उतनी ज्यादा सीरियस नहीं है। मुझे लगता है कि मैं कुछ हफ्तों में पूरी तरह से फिट हो जाउंगा।

ये खिलाड़ी भी चोटिल

आपको बता दें कि एशेज सीरीज की शुरूआत से पहले इंग्लैंड की टीम लगातार इंजरी से जूझ रही है। आईपीएल 2023 के दौरान प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल हो गए थे। वहीं खुद कप्तान बेन स्टोक्स भी इंजरी की वजह से नहीं खेल पा रहे हैं। ऐसे में जेम्स एंडरसन की इंजरी ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की चिंता बढ़ा दी है।

(saltchamberinc.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो