खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एशेज से पहले इंग्लैंड को दूसरा बड़ा झटका, इंजरी का शिकार हुआ ये दिग्गज गेंदबाज

07:35 PM May 17, 2023 IST | Bhoopendra Rai
James Anderson injured after Joffra Archer
Advertisement

James Anderson Injury: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चर्ची एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है। जोफ्रा आर्चर के बाद अब दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि काउंटी क्रिकेट खेलते वक्त जिमी को चोट लगी है। इस चोट के चलते जेम्स एंडरसन का आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट में खेलना संदिग्ध है।

Advertisement

बताया गया है कि जेम्स एंडरसन को उस वक्त चोट लगी जब वो समरसेट के खिलाफ मैच के पहले दिन बॉलिंग कर रहे थे। चोट लगने के बाद वह वापस मैदान पर नहीं लौटे। वो मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड को एकमात्र टेस्ट खेलना है, जिसमें जेम्स एंडरन को शामिल किया गया है, ऐसे में देखना होगा कि वह मैदान पर उतरते हैं या नहीं। इंग्लिश टीम जरूर चाहेगी कि एंडरसन एशेज सीरीज तक फिट हो जाएं।

जेम्स एंडरसन ने दिया ये अपडेट

जेम्स एंडरसन ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया भी दी है। बीबीसी के एक पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान जेम्स एंडरसन ने कहा “मैं अपनी इंजरी को लेकर चिंतित नहीं हूं। निश्चित तौर पर चोटिल होना किसी भी लिहाज से ठीक नहीं है लेकिन अच्छी बात ये है कि ये इंजरी उतनी ज्यादा सीरियस नहीं है। मुझे लगता है कि मैं कुछ हफ्तों में पूरी तरह से फिट हो जाउंगा।

Advertisement

ये खिलाड़ी भी चोटिल

आपको बता दें कि एशेज सीरीज की शुरूआत से पहले इंग्लैंड की टीम लगातार इंजरी से जूझ रही है। आईपीएल 2023 के दौरान प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल हो गए थे। वहीं खुद कप्तान बेन स्टोक्स भी इंजरी की वजह से नहीं खेल पा रहे हैं। ऐसे में जेम्स एंडरसन की इंजरी ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की चिंता बढ़ा दी है।

(saltchamberinc.com)

Advertisement
Tags :
Ashes seriescricket englandcricket newsjames anderson injuredJames Anderson Injuryjimmy andersonsports news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement