whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs NZ: 'क्या ऑर्डर किया था भाई..' कुलदीप यादव की प्रतिक्रिया, फैन ने Swiggy पर किया था ऑर्डर

IND vs NZ: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।
05:05 PM Nov 14, 2023 IST | Vishal Pundir
ind vs nz   क्या ऑर्डर किया था भाई    कुलदीप यादव की प्रतिक्रिया  फैन ने swiggy पर किया था ऑर्डर
Image Credit: Social Media

ODI World Cup 2023 IND vs NZ: विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। सेमीफाइनल मैच को लेकर टीम इंडिया के गेंदबाजों को काफी खतरनाक माना जा रहा है क्योंकि टीम इंडिया के सभी गेंदबाज कमाल की फॉर्म में है। वहीं इस मैच से पहले टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो एक फैन से पूछ रहे है कि क्या ऑर्डर किया था भाई। क्या है पूरी मामला..

ये भी पढ़ें:- World Cup 2023: लाइव टीवी शो में मोहम्मद आमिर ने की गाली गलौज, फिर बोला sorry..वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कुलदीप की पोस्ट वायरल

दरअसल एक यूजर ने फूड डिलीवर कंपनी स्विगी पर कुछ ऑर्डर किया। जिसके बाद यूजर ने देखा कि डिलीवरी बॉय का नाम कुलदीप यादव है। फिर उस यूजर ने उसका स्क्रिनशॉट लेकर एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, कुलदीप भाई भाई आप ऑफ-पिच भी डिलीवरी कर रहे हैं?? इसके बाद कुलदीप यादव ने इस यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि आपने क्या ऑर्डर किया था भाई.. (starsoffline.com) कुलदीप की ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस पोस्ट पर तरह-तरह की कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसने विश्व कप ऑर्डर किया था।

कमाल की फॉर्म में कुलदीप

बता दें, विश्व कप 2023 में कुलदीप यादव शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। अभी तक कुलदीप 9 लीग मैचों में 14 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। अब टीम इंडिया का सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड के साथ होना है टीम को एक बार फिर कुलदीप से ऐसे ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो