whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पिता की राह पर बेटा, वही एक्शन, वही स्वैग, जूनियर मलिंगा ने बिखेर दी गिल्लियां, देखें वीडियो

12:00 PM Jul 21, 2023 IST | Bhoopendra Rai
पिता की राह पर बेटा  वही एक्शन  वही स्वैग  जूनियर मलिंगा ने बिखेर दी गिल्लियां  देखें वीडियो

Lasith Malinga Son: श्रीलंका क्रिकेट टीम को आने वाले समय में एक और मलिंगा मिल सकता है। जी हां, वही एक्शन, वही माइंड और वही रफ्तार श्रीलंका टीम में दोबारा देखने को मिल सकती है। क्योंकि यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर खुद लसिथ मलिंगा अपने बेटे को क्रिकेट के गुर सिखा रहे हैं। उनके बेटे का नाम दुविन मलिंगा है, जो क्रिकेट में करियर बनाने के लिए पूरी मेहनत के साथ जुट गए हैं।

एमआई न्यूयॉर्क ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लसिथ मलिंगा के बेटे दुविन नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं। जब वह गेंद डाल रहे हैं तो उनका एक्शन पिता की तरह है। खास बात ये है कि दुविन अपने पापा से ही ट्रेनिंग ले रहे हैं। वीडियो में मलिंगा कहते हुए सुनाई देते हैं कि नेचुरल एक्शन, उसे गेंद को सीधा और तेज फेंकने की कोशिश करनी चाहिए। अगर वह ये चीज समझ जाता है तभी उसे और चीजें सीखने को मिलेंगी।

View this post on Instagram
Clonazepam) 5px; flex-grow: 0; margin-right: 14px; margin-left: 2px;">

A post shared by MI New York (@minycricket)

खेल से जुडी खबरों के लिये यह क्लिक करे

मलिंगा के बेटे ने उड़ाई गिल्लियां

नेट प्रैक्टिस के दौरान दुविन ने एक शानदार गेंद डालते हुए मिडिल स्टंप को उड़ा दिया। इस पर मलिंगा भी खुशी से झूम उठते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि मलिंग अपने बेटे को परिपक्क करके श्रीलंका को नया मलिंगा दे सकते हैं।

फिलहाल क्या कर रहे हैं लासिथ मलिंगा

दरअसल, लसिथ मलिंगा इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब गेंदबाजी कोच की भूमिका में हैं। आईपीएल 2023 में मलिंगा ने राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी के लिए गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाई थी। फिलहाल मलिंगा अमेरिका में खेली जा रही मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) में एमआई न्यूयॉर्क (MI New York) के लिए गेंदबाजी कोच के तौर पर जुड़े हुए हैं।

लासिथ मलिंगा का क्रिकेट करियर

लासिथ मलिंगा का क्रिकेट करियर बेहद शानदार रहा है। वह 226 वनडे मैच में 338 विकेट हासिल कर चुके हैं। 84 टी20 मुकाबलों में उनके नाम 107 विकेट हैं। खास बात ये है कि मलिंगा ने 30 टेस्ट मैचों में 101 विकेट चटकाए हैं। 84 टी20 में मालिंग के नाम 2 बार पांच विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज है।-

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो