खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

World Cup 2023: मोहम्मद आमिर का बाबर पर निशाना, विराट का नाम लेकर कह दी बड़ी बात

ODI World Cup 2023: विश्व कप 2023 में बाबर आजम की खराब फॉर्म को लेकर अब टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने निशाना साधा है।
02:30 PM Nov 03, 2023 IST | News24 हिंदी
Image Credit: Social Media
Advertisement

ODI World Cup 2023: अक्सर पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी मौजूदा टीम के खिलाड़ियों पर सवाल उठाते रहते हैं। खासकर टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। इस बार टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। ये पहली बार नहीं है जब आमिर ने बाबर पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी कई आमिर को बाबर के खिलाफ बोलते हुए देखा जा चुका हैं। इस बार आमिर ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नाम लेकर बाबर को सवालों के घेरे में लिया हैं।

Advertisement

आमिर ने बाबर पर साधा निशाना

पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने एक पाकिस्तानी टीवी शो के दौरान बोलते हुए कहा कि, “विराट कोहली नीदरलैंड, जिम्बाब्वे जैसी छोटी टीमों के खिलाफ नहीं खेलता है इगर वो इन टीमों के खिलाफ खेला होता तो अभी तक सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ चुका होता।”

Advertisement

वहीं इससे पहले मोहम्मद आमिर ने बाबर की वनडे में नंबर वन रैंकिंग को लेकर कहा था कि, आईसीसी की रैंकिंग हर हफ्ते बदल जाती है और जब सभी के सभी मैच आप ही खेलेंगे तो रैंकिंग में आएंगे ही। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। आमिर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: अब एक और टीम खेलेगी टी20 विश्व कप, ICC का बड़ा ऐलान

बता दें, विश्व कप 2023 में पाक टीम के कप्तान बाबर आजम का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा है। विश्व कप से पहले बाबर को लेकर काफी बड़ी-बड़ी बाते की जा रही थी। अब उनकी खराब फॉर्म के लिए खुद उनकी टीम के पूर्व खिलाड़ी सवाल खड़े करने लगे हैं।

हाल ही में बाबर की खराब फॉर्म को लेकर टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी टीवी शो में बात करते हुए कहा था कि, “बाबर आजम का रन करना अलग चीज है लेकिन बाबर आजम के स्कोर से मैच जीतना अलग है।” इसके अलावा विश्व कप 2023 के दौरान देखा गया है कि जिस-जिस मैच में बाबर आजम ने अर्धशतक बनाया है उस-उस मैच में पाक टीम को हार मिली है।

 

(Diazepam)

Advertisement
Tags :
babar azamMohammad AamirODI World Cup 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement