whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शाहिद अफरीदी ने बोला था झूठ? बाबर आजम के साथ दुर्व्यवहार पर मोहम्मद आमिर ने किया ये खुलासा

05:19 PM Jul 09, 2023 IST | Pushpendra Sharma
शाहिद अफरीदी ने बोला था झूठ  बाबर आजम के साथ दुर्व्यवहार पर मोहम्मद आमिर ने किया ये खुलासा
Shahid Afridi Mohammad Amir

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के आठवें सीजन के दौरान पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम से दुर्व्यवहार किया था। आमिर ने उनकी ओर एग्रेशन दिखाते हुए बॉल फेंक दी थी। इसके बाद आमिर के व्यवहार पर जमकर बवाल मचा था। तब अंतरिम चीफ सलेक्टर और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा था कि उन्होंने आमिर को मैसेज भेजकर फटकार लगाई थी।

अफरीदी ने कहा था कि आमिर ने माफी मांगी 

अफरीदी ने कहा था कि मैंने उसे कहा- अगर पाकिस्तान के लिए खेलना है तो बाबर के साथ ही खेलना होगा। क्या इस हरकत के बाद आप उसकी आंखों में देख पाएंगे? क्या आप उनकी कप्तानी में खेल सकते हैं? अपने प्रदर्शन पर ध्यान दें, अपनी आक्रामकता को नियंत्रण में रखें और शांति से घर वापस जाएं। अफरीदी ने यह भी खुलासा किया था कि आमिर ने उनकी आलोचना को समझा और अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी।

आमिर ने तोड़ी चुप्पी 

हालांकि, चार महीने से ज्यादा समय के बाद आमिर ने आखिरकार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अफरीदी के दावे का खंडन किया है। एक स्थानीय समाचार चैनल के साथ इंटरव्यू में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने खुलासा किया कि उन्हें अफरीदी से मैसेज मिला था, लेकिन इसमें ऐसा कुछ नहीं था। आमिर के मुताबिक, अफरीदी ने अपने मैसेज में उनकी गेंदबाजी की तारीफ की थी। साथ ही फिटनेस के बारे में पूछा।

वह थोड़ा जल्दी बोलते हैं

आमिर ने कहा- उन्होंने सिर्फ मेरी गेंदबाजी की तारीफ की और मेरी चोट के बारे में पूछा, लेकिन ‘आप बाबर का सामना कैसे करेंगे’… जैसी बातें इसमें नहीं थीं। आमिर ने आगे कहा- मैंने बाबर का क्या बिगाड़ा है? मुझे ये बहुत अजीब लगा। मुझे नहीं पता कि जब अफरीदी ने ऐसा कहा तो वह क्या सोच रहे थे। मुझे लगता है कि वह थोड़ा जल्दी बोलते हैं इसलिए उन्होंने गलती से ऐसा कह दिया होगा।

बाबर आजम के लिए सम्मान 

आमिर ने कहा कि उनमें और बाबर के बीच आपसी समझ और एक-दूसरे के प्रति सम्मान है और उनके बीच कभी भी कोई दुर्भावना या दुश्मनी नहीं रही है। उन्होंने कभी भी मेरे बारे में बुरा नहीं कहा और मेरी तरफ से भी ऐसा ही हुआ, लेकिन जनता हमें दुश्मन समझती है। ऐसा कभी नहीं था।

(tjc.org)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो