whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mohammed Shami को बेटी से मिलने नहीं दे रही पत्नी हसीन जहां, गेंदबाज का छलका दर्द

Mohammed Shami On His Family: मोहम्मद शमी एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी को याद करके भावुक हो गए। शमी बेटी को काफी मिस करते हैं।
09:56 AM Feb 12, 2024 IST | Vishal Pundir
mohammed shami को बेटी से मिलने नहीं दे रही पत्नी हसीन जहां  गेंदबाज का छलका दर्द
Mohammed Shami reaction On His Family & daughter Image Credit: Social Media

Mohammed Shami On His Family: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों अपनी बेटी और पत्नी से दूर रहते हैं। शमी और उनकी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला किया। हालांकि मोहम्मद शमी हमेशा अपने परिवार को मिस करते रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शमी ने बताया था कि कौन अपने बच्चों और परिवार को याद नहीं करता। कभी-कभी स्थिति ऐसी होती है कि हम मिल नहीं पाते लेकिन हम उनको याद करते हैं।

बेटी को याद करके भावुक दिखे शमी

वनडे विश्व कप 2023 में अपनी शानदार गेंदबाजी से तहलका मचाने वाले मोहम्मद शमी इंजरी के चलते फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर शमी छाए रहते हैं। हाल ही में मोहम्मद शमी ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें शमी अपने परिवार को याद करके थोड़े भावुक दिखे। मोहम्मद शमी ने बताया कि मेरी उनसे काफी कम बात होती है। जब मेरी पत्नी चाहती है तो मैं अपनी बेटी से बात कर पाता हूं। काफी समय हो गया है मेरी अपनी बेटी से मुलाकात नहीं हो पाई है।

आगे शमी ने बताया कि मैं हमेशा अपनी बेटी के ठीक रहनी की कामना करता हूं। भले ही मेरे और हसीन के बीच कुछ भी चल रहा हो लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। मुझे यकीन है कि वो अच्छे से रह रही होगी। कौन अपने बच्चों और परिवार को याद नहीं करता लेकिन कभी-कभी समय ऐसा होता है कि आप कुछ नहीं कर पाते हैं। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मुझे उसकी याद आती है, तो कोई भी अपना खून नहीं छोड़ सकता।
बता दें, मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से शादी की थी और उनकी बेटी का जन्म साल 2015 में हुआ था। शमी की बेटी का नाम आयरा है। आयरा फिलहाल अपनी मां हसीन जहां के साथ रहती है। हसीन जहां ने कई बार मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

बता दें, मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से शादी की थी और उनकी बेटी का जन्म साल 2015 में हुआ था। शमी की बेटी का नाम आयरा है। आयरा फिलहाल अपनी मां हसीन जहां के साथ रहती है। हसीन जहां ने कई बार मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। वनडे विश्व कप 2023 के दौरान भी कई बार हसीन ने शमी पर आरोप लगाए हैं। यहां तक की हसीन जहां ने शमी पर देशद्रोही तक के आरोप लगाए हैं। कई बार इसको लेकर शमी भी काफी भावुक हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें:- Ravindra Jadeja Controversy: रवींद्र जडेजा की पत्नी का पहला रिएक्शन, देखें ससुर के आरोपों के बारे में क्या बोलीं रिवाबा?

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: ‘रिजल्ट मायने नहीं रखता’, मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया की हार पर कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG : न सरफराज खान, न रजत पाटीदार, कौन होगा नंबर 4 का दावेदार

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो