whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वो ड्रग्स की तरह हैं' MS Dhoni ने इस गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा बयान

09:17 PM Jul 10, 2023 IST | Bhoopendra Rai
 वो ड्रग्स की तरह हैं  ms dhoni ने इस गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा बयान
Image Credit: Social Media

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने इसी साल खेले गए आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवी बार विजेत बनाया था। चेन्नई के लिए एमएस धोनी की कप्तानी में दीपक चाहर ने बढ़िया प्रदर्शन किया था और सीजन में 10 मैच खेलकर कुल 13 विकेट निकाले थे। यह गेंदबाज धोनी के बेहद करीब माना जाता है। 10 जुलाई को एमएस धोनी ने दीपक चाहर को लेकर एक फनी स्टेटमेंट दिया है।

आईपीएल 2023 में CSK को विजेता बनाने वाले एमएस धोनी ने साथी खिलाड़ी दीपक चाहर को लेकर कहा कि ‘दीपक चाहर ड्रग (नशे) की तरह हैं। अगर वह वहां नहीं हैं तो आप सोचेंगे, वह कहां हैं। अगर वह आसपास हैं तो आप सोचेंगे वह यहां क्यों हैं। अच्छी बात यह है कि वो मैच्योर हो रहे हैं, लेकिन उन्हें समय लगता है और यही समस्या है। मैं अपने जीवनकाल में उन्हें मौच्योर होते नहीं देख पाऊंगा (मुस्कुराते हुए)।’

धोनी ने एलएमजी का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च किया

दरअसल, कैप्टन कूल एमएस धोनी ने 10 जुलाई को चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान एलएमजी का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च किया। यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जिसमें हरीश कल्याण और इवाना मुख्य भूमिका में हैं। धोनी और साक्षी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इसी दौरान उन्होंने दीपक चाहर को लेकर फनी स्टेटमेंट दिया।

धोनी ने अपनी फिल्म के बारे में जानकारी दी

एमएस धोनी ने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मेरा टेस्ट डेब्यू चेन्नई में हुआ था और टेस्ट क्रिकेट में मेरा बेस्ट स्कोर चेन्नई में ही था। अब तमिल में मेरी पहली पोडक्शन फिल्म भी बन रही है और चेन्नई मेरे लिए बेहद खास है और मुझे बहुत पहले यहां अपनाया गया था।’

2008 से ही चेन्नई की कप्तानी कर रहे हैं धोनी

दरअसल, एमएस धोनी आईपीएल में पहले सीजन 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं और साल 2023 में उन्होंने पांचवीं बार अपनी टीम सीएसके को आईपीएल चैंपियन बनाया था। चेन्नई के लोग उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

दीपक चाहर का आईपीएल करियर

अगर बात दीपक चाहर की बात करें तो वो साल 2018 से लगातार आईपीएल में सीएसके के लिए खेल रहे हैं। चोट के चलते वह साल 2022 में नहीं खेल पाए थे। लेकिन उन्होंने शानदार वापसी करते हुए साल 2023 के 10 मैचों में 13 विकेट लिए। साल 2019 में इस गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया था और 17 मैचों में 22 विकेट निकाले थे।

(rx pharmacy coupons) (canadian pharmacy meds reviews)
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो