खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धोनी घोड़े पर लुटा रहे थे प्यार, लेकिन जानवर करने लगा गंदी हरकत, माही को बोलना पड़ा...

पूर्व क्रिकेटर धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक घोड़े पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।
05:27 PM Dec 03, 2023 IST | News24 हिंदी
धोनी ने घोड़े पर लुटाया प्यार.
Advertisement

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान एमएस धोनी के चाहने वालों की संख्या लाखों में है। फैंस बेसब्री से उनकी नई तस्वीरों एवं वीडियो का इंतजार करते हैं। क्योंकि माही सोशल मीडिया पर खुद से तो कोई तस्वीर जल्दी पोस्ट नहीं करते हैं। अक्सर फैंस को उनकी तस्वीरों को साझा करते हुए देखा जाता है। अगर आप भी माही के जबरा फैन हैं तो उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह एक घोड़े को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

Mufaddal Vohra नाम के शख्स द्वारा साझा किए गए वीडियो में धोनी कुछ शख्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां उपस्थित घोड़े को भी माही ने बड़े ध्यान से देखा और पुचकारा भी। इस दौरान जब वह घोड़ा धोनी का हाथ चाटने लगा तो उन्होंने प्यार से कहा, ‘नहीं यह हाथ खाने का नहीं है।’

यह भी पढ़ें- ‘मेरी नजरों में मोहम्‍मद अली की तरह है’, भारत के युवा क्रिकेटर ने वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी को बनाया दीवाना

Advertisement

माही के इस वीडियो पर फैंन्स अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘धोनी का जानवरों के प्रति प्यार एक अलग ही लेवल का है।’ वहीं दूसरे क्रिकेट प्रेमी ने अपनी भावना जाहिर करते हुए लिखा है, ‘धोनी जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं।’

धोनी ने 2020 में क्रिकेट को कहा था अलविदा:

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया था। हालांकि, आईपीएल में वह अब भी शिरकत कर रहे हैं। उनकी अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले साल खिताब उठाने में कामयाब रही थी। उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार भी वह सीएसके के लिए बतौर कप्तान शिरकत करेंगे।

(Valium)

Advertisement
Tags :
captain ms dhoniTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement