whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MS Dhoni के साथ हुई करोड़ों की धोखाधड़ी, कैप्टन कूल ने दर्ज कराई FIR

MS Dhoni cheated 15 Crore: महेंद्र सिंह धोनी को धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा है। उनके ही पूर्व बिजनेस पार्टनर ने धोनी के साथ ठगी की है।
02:37 PM Jan 05, 2024 IST | Abhinav Raj
ms dhoni के साथ हुई करोड़ों की धोखाधड़ी  कैप्टन कूल ने दर्ज कराई fir

MS Dhoni Cheated 15 Crore: भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी हुई है। धोनी के साथ उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर ने 15 करोड़ रुपये की ठगी कर ली है। धोनी ने अरका स्पोर्ट्स एंड मैनेजमेंट लिमिटेड के सौम्य विश्वास और मिहिर दिवाकर के खिलाफ रांची की अदालत में आपराधिक केस दर्ज कराया है। इससे क्रिकेट जगत में खलबली मच गई है। सोशल मीडिया फैंस धोनी के साथ फ्रॉड करने पर खूब भड़क रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- रेड बॉल क्रिकेट में एक मैच के लिए दो टीमें घोषित, मच गया भारी बवाल

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी इतने बड़े धोखाधड़ी के शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दिवाकर ने एम एस धोनी के साथ विश्व स्तर पर एक क्रिकेट अकादमी स्थापित करने का समझौता किया था। इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी गई थी, लेकिन मिहिर दिवाकर ने दिए गए शर्तों का पालन नहीं किया। दिवाकर को अरका स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी शुल्क का भुगतान करना था और लाभ साझा करना था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इससे धोनी को काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि इससे धोनी को 15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: ऐतिहासिक जीत से भारत को जबरदस्त फायदा, दोबारा हर जगह नंबर वन Team India

शर्तों का पालन नहीं करने के बाद धोनी ने अरका स्पोर्ट्स को 15 अगस्त 2021 को नोटिस भेजा था। इसके साथ ही अरका स्पोर्ट्स को दिया गया अधिकार रद्द कर दिया गया था। धोनी ने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ कई नोटिस भेजे थे, लेकिन फिर भी इसका कोई फायदा नहीं हुआ। विधि एसोसिएट्स के जरिए एम एस धोनी का प्रतिनिधित्व करने वाले दयानंद सिंह ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि अरका स्पोर्ट्स ने उनके साथ धोखाधड़ी किया है। इसके कारण से एमसडी को 15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

(fujifilm-x)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो