होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ayodhya Ram Mandir: धोनी भी लेंगे 'प्राण प्रतिष्ठा समारोह' में हिस्सा, खास तरीके से मिला निमंत्रण पत्र

MS Dhoni  invited For Ayodhya Ram Mandir 'Pran Pratishtha': 'प्राण-प्रतिष्ठा समारोह' में धोनी भी हिस्सा लेने वाले हैं। इसके लिए उन्हें रांची स्थित आवास पर खास निमंत्रण मिला है।
12:23 PM Jan 16, 2024 IST | Rakesh Singh
प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे धोनी। (Social Media)
Advertisement

MS Dhoni  invited For Ayodhya Ram Mandir ‘Pran Pratishtha’: अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरों पर चल रही है। 16 जनवरी यानी आज से 22 जनवरी तक प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होने वाला है। प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए देश के वरिष्ठ लोगों को लगातार निमंत्रण पत्र भेजे जा रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी निमंत्रण पत्र मिला है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

वायरल हो रही तस्वीर में धोनी दो पुजारियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में निमंत्रण पत्र भी नजर आ रहा है। वायरल हो रही तस्वीर में लिखा गया है कि एमएस धोनी को अयोध्या में राम मंदिर की ‘प्राण प्रतिष्ठा समारोह’ में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को सोमवार, 15 जनवरी को रांची स्थित उनके आवास पर निमंत्रण पत्र प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़ें- WWE की स्टाइल में आजम खान के ऊपर कूदे बाबर आजम, VIDEO हुआ वायरल 

Advertisement

बता दें 22 जनवरी को मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह शुभ कार्य करेंगे। इससे पहले उन्होंने 5 अगस्त 2020 को राम मंदिर का भूमि पूजन किया था।

7,000 से अधिक लोगों को मिला निमंत्रण पत्र

खबरों की मानें तो प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए 7,000 से अधिक लोगों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। धोनी के अलावा भी टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। खास लिस्ट में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं।

(https://experience.afrotech.com/)

Open in App
Advertisement
Tags :
AyodhyaMS DhoniPran PratishthaRam Mandir
Advertisement
Advertisement