whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ODI World Cup 2023: अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान की टीम में चुना ये ऑलराउंडर

07:44 PM May 19, 2023 IST | Pushpendra Sharma
odi world cup 2023  अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान की टीम में चुना ये ऑलराउंडर
abdul razzaq

नई दिल्ली: इस साल भारत में होने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर कई टीमें कमर कस चुकी हैं। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने 2023 विश्व कप के लिए पाकिस्तान के ऑलराउंडरों के चयन पर अपनी राय बताई है। मेगा इवेंट के लिए पाकिस्तान टीम में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर की जगह के लिए रज्जाक ने फहीम अशरफ और मोहम्मद वसीम जूनियर के बीच फहीम का चयन किया। रज्जाक का मानना ​​है कि फहीम अशरफ का अनुभव पाकिस्तान टीम के लिए वेल्यूएबल प्लेयर बनाता है।

वसीम जूनियर को बहुत जल्दी चुना गया था

रज्जाक ने एक स्थानीय टीवी चैनल पर कहा- अगर हम अनुभव के आधार पर आंकते हैं, तो फहीम अशरफ को विश्व कप के लिए जाना चाहिए। हालांकि रज्जाक ने नेशनल टीम में ऑलराउंडर वसीम जूनियर के चयन के बारे में भी अपनी चिंता व्यक्त की। रज्जाक का मानना ​​है कि वसीम जूनियर को घरेलू क्रिकेट में पर्याप्त अनुभव के बिना बहुत जल्दी पाकिस्तान टीम में लाया गया था। उन्होंने कहा- अगर मोहम्मद वसीम जूनियर की बात करें तो हम उन्हें खैबर पख्तूनख्वा से लाए थे। मुझे लगता है कि उन्हें पाकिस्तान टीम के लिए बहुत जल्दी चुना गया था।

कभी भी इस तरह के खिलाड़ी को तैयार नहीं कर सकते

रज्जाक ने आगे कहा- वसीम जूनियर को और अधिक घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए था। उन्हें चुने जाने से पहले लंबे स्पैल फेंकने थे। अब वह पाकिस्तान के लिए कुछ मैच खेलता है और फिर बाकी मैचों में बाहर बैठता है। आप कभी भी इस तरह के खिलाड़ी को तैयार नहीं कर सकते।

(elemergente.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो