whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs AFG: 'अजय जडेजा के कारण', अफगानिस्तान की जीत पर सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल

Sachin Tendulkar reaction on Afghanistan victory: भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी शानदार जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 
12:03 AM Oct 24, 2023 IST | Pushpendra Sharma
pak vs afg   अजय जडेजा के कारण   अफगानिस्तान की जीत पर सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल
PAK vs AFG: Ajay Jadeja influence Sachin Tendulkar reaction viral on Afghanistan victory

Sachin Tendulkar reaction on Afghanistan victory: अफगानिस्तान ने सोमवार को पाकिस्तान को 8 विकेट से रौंदकर वर्ल्ड कप 2023 का तीसरा सबसे बड़ा उलटफेर किया। इससे पहले अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को हराया था। वहीं दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड ने शिकस्त दी थी। इस जीत के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी और फैंस खुशी से झूम उठे। इस धमाकेदार जीत की गूंज क्रिकेट के दिग्गजों तक भी पहुंची। जिन्होंने इस पर रिएक्ट किया है। भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी शानदार जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अजय जडेजा के प्रभाव के कारण

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इस विश्व कप में अफगानिस्तान का प्रदर्शन अद्भुत रहा है। बल्ले के साथ उनका अनुशासन और उन्होंने जो स्वभाव दिखाया है, वह बेहतरीन है। विकेटों के बीच आक्रामक दौड़ उनकी कड़ी मेहनत को दर्शाती है। इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने मजाकिया अंदाज में कहा- यह संभवतः किसी अजय जडेजा के प्रभाव के कारण हो सकता है। एक मजबूत गेंदबाजी लाइनअप के साथ, इंग्लैंड और पाकिस्तान जैसी टीमों पर उनकी जीत एक नई अफगानिस्तान टीम के उद्भव का संकेत देती है। सचिन तेंदुलकर का ये बयान जमकर वायरल हो रहा है।

टीम के मेंटर हैं अजय जडेजा

अजय जडेजा अफगानिस्तान टीम के मेंटर हैं। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व भारतीय कप्तान और मिडल ऑर्डर के दिग्गज बल्लेबाज अजय जडेजा को वर्ल्ड कप 2023 के लिए अफगानिस्तान का मेंटर नियुक्त किया है। इंग्लिश कोच जोनाथन ट्रॉट और अजय जडेजा ने इस टीम में नई जान फूंक दी है। हालांकि जडेजा इसका क्रेडिट नहीं लेते। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि मैं तो इस टीम के साथ सिर्फ ट्रैवलर की तरह हूं। टीम ने जब पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की, तो अजय जडेजा टीम के साथियों के साथ डगआउट में इसे सेलिब्रेट करते नजर आए।

ये भी पढ़ें: PAK vs AFG: अफगानिस्तान की जीत पर जमकर नाचे इरफान पठान, राशिद खान के साथ थिरकाए कदम, देखें वीडियो

(elemergente.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो