whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs NZ: पहले बचकानी गलती से छूटा रनआउट का चांस, फिर लपक लिया अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

08:32 PM May 05, 2023 IST | Pushpendra Sharma
pak vs nz  पहले बचकानी गलती से छूटा रनआउट का चांस  फिर लपक लिया अविश्वसनीय कैच  देखें वीडियो
PAK vs NZ Matt Henry Salman Ali Agha

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान से कई दिलचस्प नजारे सामने आते हैं। एक ऐसा ही नजारा पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए चौथे वनडे मुकाबले में सामने आया। यहां न्यूजीलैंड के गेंदबाज मैट हेनरी पाकिस्तान के बल्लेबाज सलमान अली आगा के ऐसे पीछे पड़े कि उन्हें आउट करके ही दम लिया। इस दौरान हेनरी ने अविश्वसनीय कैच लपककर क्रिकेटप्रेमियों को दंग कर दिया।

41वें ओवर में दिखा नजारा 

ये नजारा 41वें ओवर में देखने को मिला। हेनरी ने इस ओवर की चौथी गेंद डाली तो सामने खड़े बाबर आजम ने स्ट्रेट ड्राइव खेलनी चाही, लेकिन बॉल नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े स्टंप से टकरा गई। इधर, सलमान क्रीज छोड़कर काफी आगे जा चुके थे। स्टंप से बॉल टकराने के बाद हेनरी ने तुरंत उठाई और दौड़कर स्टंप उखाड़ लिया। हालांकि यहां उनसे बचकानी चूक हो गई। वह बॉल लगाने से पहले ही स्टंप उखाड़ ले भागे। हालांकि वे कामयाब नहीं हो सके और अंपायर ने सलमान को नॉटआउट करार दे दिया।

और पढ़िए सचिन तेंदुलकर ने पत्नी और बेटी संग गांव में मनाया अपना 50वां जन्मदिन, अर्जुन को किया मिस

हेनरी ने बॉल पर नजरें गड़ाकर रखीं

इसके बाद छठी गेंद पर सलमान खुद स्ट्राइक पर आ गए। हेनरी ने जैसे ही ओवर की लास्ट बॉल डाली, सलमान बॉल को जज नहीं कर पाए और हल्का शॉट लगाने की गलती कर बैठे। बॉल ने जैसे ही बल्ले को छूआ, ये उछली और हेनरी ने दौड़ और डाइव लगाकर अद्भुत कैच पकड़ लिया। हेनरी ने बॉल पर नजरें गड़ाकर रखीं और आखिरकार वे सलमान को आउट करने में सफल रहे। हेनरी का ये शानदार कैच देखकर कमेंटेटर भी दंग रह गए। सलमान अली ने 46 गेंदों में 4 चौके-2 छक्के ठोक कुल 58 रन जड़े। बाबर आजम ने शानदार सेंचुरी ठोक 107 रन बनाए। शान मसूद 44 रन बनाकर आउट हुए, जबकि निचले क्रम पर 7 गेंदों में 23 रन ठोक पाकिस्तान का स्कोर 334 रन पहुंचा दिया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(www.mnspas.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो