whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs NZ: महज 17 रन पर आउट हो जाते डेवोन कॉनवे, अंपायर ने दे दिया 'धोखा', देखें वीडियो

11:42 PM Jan 13, 2023 IST | Pushpendra Sharma
pak vs nz  महज 17 रन पर आउट हो जाते डेवोन कॉनवे  अंपायर ने दे दिया  धोखा   देखें वीडियो
PAK vs NZ Devon Conway Mohammad Nawaz

नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को खेले गए तीसरे और फाइनल वनडे मुकाबले में कीवी टीम ने 2 विकेट से शानदार जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम की। हालांकि पाकिस्तान को अंपायर का डिसिजन एक बार फिर भारी पड़ गया। इस वक्त डेवोन कॉनवे महज 17 रन बनाकर खेल रहे थे। यदि अंपायर उन्हें एलबीडब्ल्यू करार दे देते तो कॉनवे अर्धशतकीय पारी खेलने से पहले ही पवेलियन लौट जाते। पाकिस्तान के लिए ये भी मैच का टर्निंग पॉइंट भी साबित हुआ।

10वें ओवर में 17 रन बनाकर खेल रहे थे कॉनवे

ये नजारा 10वें ओवर में देखने को मिला। केन विलियमसन खाता भी नहीं खोल सके थे, जबकि कॉनवे 30 गेंदों में 17 रन बनाकर खेल रहे थे। जैसे ही मोहम्मद नवाज ने इस ओवर की चौथी गेंद डाली, कॉनवे ने इसे पैर आगे निकालकर रोकने की कोशिश की, लेकिन वे चूके और बॉल सीधा उनके पैड्स से टकरा गई।

और पढ़िएआईपीएल डेब्यू के लिए तैयार अर्जुन तेंदुलकर, 10 मैचों में चटका डाले इतने विकेट

अंपायर अलीम डार ने दिया नॉट आउट का डिसिजन

पाकिस्तान ने अपील की तो अंपायर अलीम डार ने नॉट आउट का डिसिजन दे दिया। इसके बाद कप्तान बाबर ने रिव्यू लिया, जिसमें साफ दिखा कि बॉल टर्न लेकर लेग स्टंप को हिट करते हुए बाहर निकल रही है। यदि अंपायर इसे आउट देते तो कॉनवे पवेलियन लौट जाते, लेकिन वे बच गए। कॉनवे ने इसके बाद शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम के लिए 65 गेंदों में 5 चौके-एक छक्का ठोक 52 रन जड़े। उन्हें आगा सलमान ने शान मसूद के हाथों कैच करा पवेलियन भेज दिया।

और पढ़िएबस इतने छक्के और…सनथ जयसूर्या का रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे रोहित शर्माC

ग्लेन फिलिप्स की शानदार बल्लेबाजी

हालांकि इसके बाद पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के 8 बल्लेबाज ढेर कर दिए, लेकिन वे ग्लेन फिलिप्स का तूफान नहीं रोक सके। ग्लेन ने 42 गेंदों में 4 चौके-4 छक्के ठोक नाबाद 63 रन की पारी खेली। उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने ये अहम मुकाबला 2 विकेट से जीत लिया।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Alprazolam)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो