खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

England के दिग्गज ने मो.हाफिज के लिए मजे, 'अच्छा होता अगर पाकिस्तान भी विराट की तरह सेल्फिश होता'

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने पाकिस्तान के सेमीफाइनल से बाहर होने पर मोहम्मद हाफिज के जमकर मजे लिए हैं। इससे सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो रही है।
09:42 AM Nov 12, 2023 IST | Abhinav Raj
इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन।
Advertisement

Vaughans made Fun for Hafeez: पाकिस्तान विश्व कप से बाहर हो गया है। पाकिस्तान के बाहर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार लग गई है। कल सोशल मीडिया पर बाय-बाय पाकिस्तान भी ट्रेंड कर रहा था। हाल ही में कोहली के शतक जड़ने के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हाफिज ने विराट को सेल्फिश कहा था। इसके बाद से ही हाफिज को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ा था। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने भी हाफिज के जमकर मजे लिए थे। अब जब पाकिस्तान विश्व कप से बाहर हो गया है, तो माइकल वॉन ने एक बार फिर से हाफिज को टारगेट करते हुए मजे लिए हैं।

Advertisement

‘… तो पाकिस्तान सेमीफाइनल से बाहर नहीं होता’

माइकल वॉन ने हाफिज से मजे लेते हुए अपने एक्स हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर पाकिस्तान के बल्लेबाज भी विराट कोहली की तरह थोड़े भी सेल्फिश होते। इससे साफ है कि उन्होंने पाकिस्तान के बाहर होने पर चुटकी ली है। अगर पाकिस्तान के खिलाड़ी भी विराट की तरह थोड़ी भी सेल्फिश होते, तो पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर का रास्ता नहीं देखना पड़ता। बता दें कि पाकिस्तान बीते दिन इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप का लीग मैच हारकर सेमीफाइनल से बाहर हो गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: ICC का नियम भारत के लिए तोहफा, ‘अगर…’ तो सीधे Final में पहुंचेगी Team India

पाकिस्तान को मिली बुरी तरह हार

पाकिस्तान को सेमीफाइनल में प्रवेश करने का आखिरी मौका मिला था। अगर पाकिस्तान इंग्लैंड को 278 रनों से हरा देता तो, वह सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हटाकर प्रवेश कर जाता, लेकिन टॉस ने भी पाकिस्तान का साथ नहीं दिया। पाकिस्तान टॉस ही हार गया, इसके कारण से उसे पहले गेंदबाजी करने के लिए मैदान पर आना पड़ा। लेकिन पाकिस्तान के खिलाड़ी भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके, इसके कारण एकतरफा मुकाबला तो छोड़िए, पाकिस्तान को जीत ही नहीं मिल सकी और बुरी तरह सेमीफाइनल से बाहर हो गया।

(Xanax)

Advertisement
Tags :
michael vaughanMohammad HafeezOID WOrld CUp 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement