whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Babar के कप्तानी छोड़ने पर खिलाड़ियों का छलका दर्द, रिजवान से लेकर नसीम शाह ने दिया Emotional बयान

Pakistan Team: बाबर आजम की कप्तानी छोड़ने के बाद नसीम शाह और मोहम्मद रिजवान का इमोशनल बयान आया है।
01:27 PM Nov 17, 2023 IST | Abhinav Raj
babar के कप्तानी छोड़ने पर खिलाड़ियों का छलका दर्द  रिजवान से लेकर नसीम शाह ने दिया emotional बयान
बाबर आजम।

Pakistan Team: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को वाइट गेंद क्रिकेट की कमान सौंपी गई है। बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद उनके करोड़ों फैंस को जोरदार झटका लगा है। विश्व कप से बाहर होने के बाद बाबर को इस हार के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा था, सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दबाव में आकर बाबर ने कप्तानी को अलविदा कह दिया है। बाबर की कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स काफी भावुक हो गए हैं। नसीम शाह से लेकर मोहम्मद रिजवान तक ने बाबर को लेकर इमोशनल बयान दिया है।

‘आपकी ईमानदारी से सीखने की जरूरत है’

बाबर ने कई वर्षों तक पाकिस्तान टीम की कमान संभाली है। बाबर भले ही अपनी टीम को विश्व कप नहीं जीता पाया हो, लेकिन इनकी कप्तानी का लोहा दुनिया मानती है। वह एक अच्छे कप्तान के साथ-साथ अच्छे खिलाड़ी भी हैं। ऐसे में बाबर की कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने काफी इमोशनल बयान दिया है। रिजवान ने बाबर को लेकर कहा कि आप निश्चित तौर पर पाकिस्तान के महानतम बल्लेबाजों में से एक हैं। बतौर कप्तान भी आपकी ईमानदारी, प्रेम और सोच से सीखने की जरूरत है। आप पाकिस्तान के लिए ऐसे ही चमकना जारी रखें।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किसे मिलेगी कमान, Rohit और Pandya नहीं, तो कौन होगा भारत का कप्तान?

‘आपकी कप्तानी में खेलना सौभाग्य’

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने कहा कि आपकी कप्तानी में पाकिस्तान के लिए वाइट बॉल क्रिकेट खेलना सम्मान की बात है। मैंने 4 साल तक आपकी कप्तानी में खेलने का आनंद लिया है। आपने हमेशा से हमें एक टीम, एक सपना और एक विचार रखना सिखाया है। हम चाहते हैं कि आप बतौर बल्लेबाज कई रिकॉर्ड तोड़ें।

(Klonopin)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो