खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बच्चे शांत हो जाओ, क्या हो गया', पाकिस्तानी खिलाड़ी ने Virat Kohli को किया मैसेज; इमाम ने खोला राज

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इससे आपको पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सोच के स्तर का पता लग जाएगा।
10:41 AM Dec 03, 2023 IST | Abhinav Raj
विराट कोहली को लेकर खुलासा।
Advertisement

Imam Ul Haq Exposure: पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी इमाम उल हक के एक खुलासे ने चौंका दिया है। इमाम ने कोहली को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है, इससे आप पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मानसिकता अच्छी तरह समझ सकते हैं। इस खुलासे को जानकर आप भी हैरान होंगे कि कोई खिलाड़ी दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज और क्रिकेट के किंग कहे जाने वाले विराट कोहली को इस तरह कैसे बोल सकता है। ताज्जुब की बात है कि यह खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि पाकिस्तान के ही खिलाड़ी ने किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Pakistan Team में हुआ बड़ा उलटफेर, चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने लिया एक्शन, कर दिया खेल…

इमाम उल हक का बड़ा खुलासा

आईपीएल 2023 के दौरान विराट कोहली और अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक के बीच लड़ाई की घटना तो आपको याद ही होगा। इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दुनियाभर में विराट और नवीन को लेकर चर्चा की जा रही थी कि कौन सही है और कौन गलत है। इस दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के झगड़े को रोकने के बजाय गौतम गंभीर ने इस आग को और भड़का दिया था। इसी घटना पर पाकिस्तान के खिलाड़ी इमाम उल हक ने बड़ा खुलासा किया है। इमाम के खुलासे ने सभी को चौंका दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: ड्रीम 11 में इन 5 खिलाड़ियों को जरूर करें शामिल, आज ही हो जाएंगे मालामाल!

सलमान ने कोहली का बनाया था मजाक

इमाम उल हक ने विराट कोहली को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि कोहली और नवीन उल हक के बीच हुए झगड़े के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान आगा ने विराट कोहली को पर्सनल मैसेज किया था। इमाम ने कहा कि सलमान आगा ने कोहली को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर कहा था कि ‘बच्चे शांत हो जा, क्या हो गया’। इसी से आप समझ सकते हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सोच कितनी गिरी हुई है। विराट कोहली विश्व क्रिकेट के लिए क्या हैं, यह बात पूरी दुनिया जानती है। बावजूद इसके पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कोहली को बच्चा कहते हुए मजाक बनाया था।

(thewodlife.com.au)

Advertisement
Tags :
Imam-ul-Haqpakistan teamvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement