whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PSL 2023: कराची किंग्स को बड़ा झटका, बाबर आजम से पंगा लेने वाला गेंदबाज अगले मैच से बाहर

05:00 PM Feb 20, 2023 IST | Pushpendra Sharma
psl 2023  कराची किंग्स को बड़ा झटका  बाबर आजम से पंगा लेने वाला गेंदबाज अगले मैच से बाहर
PSL 2023 mohammad amir karachi kings

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) के दौरान क्रिकेट को दागदार करने के नजारे सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही वाकया पिछले दिनों पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला, जहां किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने झुंझलाहट दिखाते हुए कप्तान बाबर आजम की ओर गेंद फेंक दी थी। इसके बाद इस बदतमीज गेंदबाज ने इस्लामाद यूनाइटेड के खिलाफ मैच में अन्य खिलाड़ियों पर छींटाकशी की। अब ये गेंदबाज अगले मैच से बाहर हो गया है।

26 फरवरी को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ फिट होने की उम्मीद

खबर है कि कराची किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर कमर में चोट के कारण 22 फरवरी को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, चोटिल आमिर का रिहैबिलिटेशन कराची में जारी रहेगा। हालांकि, 26 फरवरी को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ मैच के लिए आमिर के फिट होने की उम्मीद है।

और पढ़िए –IND W vs IRE W: रेणुका सिंह का जलवा, तूफानी गेंद से उखाड़ फेंका स्टंप, देखें वीडियो

अब तक चार विकेट चटकाए

आमिर ने पीएसएल 2023 के अब तक के मैचों में 7.64 की इकॉनमी रेट से चार विकेट लिए हैं। कराची ने रविवार को पीएसएल 2023 में अपनी पहली जीत हासिल की। उसने लाहौर को 67 रनों से शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स ने कलंदर्स के खिलाफ 186 रनों का लक्ष्य रखा। हालांकि किंग्स ने कलंदर्स को 17.3 ओवर में 118 रन पर आउट कर दिया।

मोहम्मद आमिर को शाहिद अफरीदी ने लगाई डांट 

उल्लेखनीय है कि आमिर को उनके व्यवहार के लिए हाल ही पीसीबी के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी ने डांट लगाई थी। शाहिद ने आमिर को मैसेज कर कहा- तुम क्या चाहते हो? तुम्हें इतना सम्मान मिला, फिर तुमने अपनी प्रतिष्ठा पर धब्बा लगाया। आपको एक तरह से नया जीवन मिला है। आपको खिलाड़ियों के साथ इस तरह से व्यवहार नहीं करना चाहिए।

और पढ़िए –Women’s T20 WC IND vs IRE: एक टांग रखकर मंधाना ने मिडविकेट के ऊपर से मारा छक्का, बॉलर भौंचक्का, देखें Video

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(http://www.tntechoracle.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो