होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऋतुराज गायकवाड़ ने इस खिलाड़ी को दिया शानदार बल्लेबाजी का क्रेडिट, रिंकू सिंह के लिए कही बड़ी बात

10:03 AM Aug 21, 2023 IST | Arpit Pandey
Rituraj Gaikwad rinku singh
Advertisement

India vs Ireland: टीम इंडिया ने आयरलैंड से दूसरा टी-20 मुकाबला जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। कल के मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार स्कोर खड़ा किया। ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने कल के मुकाबले में शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी का श्रेय पूर्व दिग्गज कप्तान को दिया है। जबकि रिंकू सिंह की बैटिंग को लेकर भी उन्होंने बड़ी बात कही।

Advertisement

ऋतुराज ने माही को दिया क्रेडिट

दरअसल, ऋतुराज ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का क्रेडिट टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया। बता दें कि गायकवाड़ माही की कप्तानी में ही चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल में खेलते हैं, जहां अच्छे प्रदर्शन के बाद ही टीम इंडिया में उनका चयन हुआ था। गायकवाड़ ने कहा कि माही भाई हमेशा नेतृत्व के बारे में एक समय में एक खेल लेने के लिए कहते हैं, क्योंकि यह मुश्किल होता है। इसलिए मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो यह नहीं सुनता कि दूसरे मेरे बारे में क्या कह रहे हैं, मैंने केवल सीएसके और माही से एक ही चीज सीखी है कि हर दिन टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करें।’

रिंकू सिंह की तारीफ

वहीं इस दौरान उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करने वाले रिंकू सिंह की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि रिंकू सिंह हर किसी का पसंदीदा बन गया है, उसने बहुत परिपक्वता दिखाई है। आने वाले फिनिशर उससे सीख सकते हैं, वह कैसे आक्रमण मोड में जाता है और परिस्थितियों का आकलन करता है। यह शानदार रहा है।

गायकवाड़ ने खेली 58 रनों की पारी

बता दें कि दूसरे टी-20 में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है। उन्होंने 43 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 शानदार चौके और 1 जबरदस्त छक्का लगाया। वहीं रिंकू सिंह ने 38 गेंदों में 21 रनों की पारी खेलीथी, जिसमें 3 छक्के और 2 चौके शामिल है।

Advertisement

ये भी देखें: ‘429’ बना कर भी टीम से ‘बाहर’ … Team India के ‘ओपनर’ का छलक उठा दर्द! कह दी बड़ी बात

(ameriseed.net)

Open in App
Advertisement
Tags :
cricket hindi newscricket newsind vs ireindia vs irelandrinku singhrinku singh brilliant battingRituraj GaikwadRituraj Gaikwad credit MS Dhoni
Advertisement
Advertisement