whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SA: टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा ने कसी कमर, तैयारियों में जुटे कप्तान

India vs South Africa Test Series: साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अब रोहित शर्मा ने तैयारियां शुरू कर दी है।
06:06 PM Dec 09, 2023 IST | Vishal Pundir
ind vs sa  टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा ने कसी कमर  तैयारियों में जुटे कप्तान
IND vs AFG Rohit Sharma Can Return As Captain T20 Series Squad Announcement Team India Captain (Image Credit- X)

India vs South Africa Test Series: टीम इंडिया इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। जहां साउथ अफ्रीका के साथ टीम इंडिया को तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेलनी है। इस दौरे पर सबसे पहले टीम इंडिया को टी20 सीरीज खेलनी है। टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में सौंपी गई है।

वहीं इस दौरे पर फैंस को इंतजार है टेस्ट सीरीज का। क्योंकि टेस्ट सीरीज में एक बार फिर से रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा विराट कोहली भी इस दौरे पर महज टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं अब टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा ने भी कमर कस ली है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024 Auction: कौन हैं वृंदा दिनेश? 10 लाख था बेस प्राइज, यूपी वॉरियर्स ने बना दिया करोड़पति

टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटें रोहित शर्मा

बता दें, वनडे विश्व कप 2023 के बाद से रोहित शर्मा क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई टी20 सीरीज में भी रोहित नहीं खेले थे। लेकिन अब रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे। जिसको लेकर रोहित शर्मा अब जमकर वर्कआउट कर रहे हैं।

Zolpidem

) 375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

हाल ही में रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रोहित जिम में काफी पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित शर्मा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

10 दिसंबर से होगा साउथ अफ्रीकी दौरे का आगाज

10 दिसंबर से साउथ अफ्रीका और भारत के बीच टी20 सीरीज का आगाज होगा। टी20 सीरीज के लिए टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान केएल राहुल के हाथों में हैं।

इसके बाद 26 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज पर सभी की नजरें बनी हुई है। बता दें, साउथ अफ्रीका की धरती पर आज तक टीम इंडिया टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है। ऐसे में फैंस को इस बार रोहित शर्मा और टीम इंडिया से काफी उम्मीदें है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो