खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs BAN: मैच से पहले फंस गए रोहित शर्मा, पुणे पुलिस ने लिया एक्‍शन

Rohit Sharma Pune Police: रोहित शर्मा के ऊपर बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच से पहले पुणे पुलिस ने कार्रवाई की है।
07:36 PM Oct 18, 2023 IST | News24 हिंदी
Rohit Sharma
Advertisement

ODI World Cup 2023. बांग्लादेश के खिलाफ अहम मुकाबले से पूर्व भारतीय टीम से एक बुरी खबर निकलकर सामने आई है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर पुलिस की कार्रवाई हुई है। रफ्तार के शौकीन रोहित के खिलाफ पुणे पुलिस ने ओवर स्‍पीड ड्राइविंग के मामले में तीन चालान काटे हैं। पुणे मिरर के अनुसार भारतीय कप्तान अपनी लेम्बोर्गिनी कार से पुणे जा रहे थे। इस बीच मुंबई-पुणे हाइवे पर उनकी स्पीड करीब 215 किलोमीटर प्रति घंटे की रही। यही वजह है कि उनके खिलाफ पुणे पुलिस ने एक्शन लिया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मुंबई-पुणे हाइवे पर चालक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से वाहन चला सकते हैं। हालांकि, रोहित की स्पीड इससे करीब दोगुनी थी। वह करीब 215 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अपनी कार चला रहे थे। ऐसी स्थिति में दुर्घटना होने की प्रबल संभावना रहती है।

यह भी पढ़ें- IND Vs BAN: टीम इंडिया के ये 11 रणबांकुरे दिलाएंगे जीत, शमी-अश्विन को नहीं मिलेगा मौका! संभावित Playing 11

बांग्लादेश के खिलाफ है भारत का अगला मुकाबला

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। यही वजह है कि रोहित शर्मा पुणे पहुंचे है। ‘हिटमैन’ शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

Advertisement

वर्ल्ड कप 2023 में जमकर चल रहा है रोहित का बल्ला

मौजूदा वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर चल रहा है। वह 15 मुकाबलों के बाद भारतीय टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। शर्मा के बल्ले से तीन मैच की तीन पारियों में 72 की औसत से 217 रन निकले हैं। इस बीच वह एक शतक और एक अर्धशतक लगाने में कामयाब हुए हैं। टूर्नामेंट में उनका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन 131 रन का है।

यह भी पढ़ें:- World Cup 2023: घातक खिलाड़ी की होने वाली है वर्ल्ड कप में एंट्री, हेड कोच का बड़ा बयान

(Phentermine)

Advertisement
Tags :
IND vs BANODI World Cup 2023Pune PoliceRohit SharmaWorld Cup 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement