खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बाबर आजम के लिए मरने तक को तैयार...', पाकिस्तान के बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

06:58 PM Mar 05, 2023 IST | Pushpendra Sharma
Babar Azam Shan Masood
Advertisement

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के यूं तो करोड़ों फैंस हैं, लेकिन टीम में भी उनके कई चाहने वाले हैं, जो उनके लिए मर मिटने तक को तैयार रहते हैं। एक ऐसा ही दावा पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शान मसूद ने किया है। मसूद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मुल्तान सुल्तांस के लिए खेल रहे हैं। मसूद ने कहा कि उनके साथ कई अन्य खिलाड़ी बाबर आजम के लिए मर मिटने को तैयार हैं। एक निजी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान शान ने कहा कि सभी खिलाड़ी बाबर का समर्थन कर रहे हैं। जब सरफराज अहमद हमारे कप्तान थे, हम अपनी जान देने के लिए तैयार थे और अब हम बाबर आजम के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

और पढ़िए – ‘मेरी क्या गलती है?’ सलेक्शन न होने पर स्टार गेंदबाज का छलका था दर्द

शाहीन शाह अफरीदी पसंदीदा गेंदबाज

कप्तान और पाकिस्तान टीम की आलोचना के बारे में बात करते हुए शान ने कहा कि लीडर पहले आता है। उन्होंने कहा, “हम टीम की आलोचना पर बहुत सारी खबरें देखते हैं, लेकिन हम उनसे परेशान नहीं होते क्योंकि हमारा आपसी लक्ष्य पाकिस्तान है और अपने देश के लिए खेलना है। शान ने शाहीन शाह अफरीदी को भी अपना पसंदीदा गेंदबाज बताते हुए कहा कि पहले ओवर में उनकी गेंदबाजी से खुद को बचाना मुश्किल है। उन्होंने कहा, ‘अगर आप शाहीन के पहले ओवर में टिके हुए हैं और छक्का भी मार रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप बहुत अच्छा खेल रहे हैं क्योंकि वह अभी दुनिया के नंबर एक गेंदबाज हैं।’ शान को अपनी टीम और शाहीन के नेतृत्व वाले लाहौर कलंदर्स के बीच पीएसएल का फाइनल देखने की उम्मीद है। जो वर्तमान में टूर्नामेंट में नंबर एक टीम है और पीएसएल 7 की विजेता है।

और पढ़िए – WPL 2023: Delhi Capitals ने रचा इतिहास, बन गई ऐसा करने वाली दुनिया की नंबर 2 टीम

Advertisement

अक्सर होती है आलोचना

टी20 क्रिकेट में कम स्ट्राइक रेट के लिए बाबर की अक्सर आलोचना की जाती है। कुछ क्रिकेट विश्लेषक और प्रशंसक कप्तान के रूप में उनके मैदानी फैसलों पर भी सवाल उठाते हैं। पाकिस्तान भी पिछले साल बाबर की कप्तानी में घर में एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाया था और इस साल की शुरुआत में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2-1 से हार गया था।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(https://insider-gaming.com)

Advertisement
Tags :
babar azamMultan SultansPSL 2023shan masood
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement