whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शिखर धवन फिर हुए 'हर्ट', बड़ी वजह आई सामने; भविष्य के लिए चिंतित 'गब्बर'

Sikhar Dhawan Still Hurt: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बताया कि कब उनको एक बात बुरी लगी और वो काफी हार्ट हुए।
11:33 PM Jan 15, 2024 IST | Vishal Pundir
शिखर धवन फिर हुए  हर्ट   बड़ी वजह आई सामने  भविष्य के लिए चिंतित  गब्बर
शिखर धवन क्यों हुए हर्ट Image Credit: Social Media

Sikhar Dhawan Still Hurt: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। जबसे युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम इंडिया में जगह मिली है, तबसे शिखर धवन की मानो टीम से छुट्टी हो गई है। शुभमन गिल ने टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हुए शानदार प्रदर्शन करके टीम में ऐसी जगह बनाई है कि अब टीम मैनेजमेंट चाहकर भी उनको टीम से ड्रॉप नहीं कर सकता है। इसी के चलते आज शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं अब शिखर धवन एक बात काफी चुभी है जिसके चलते धवन कोफी आहत भी पहुंची है। जिसको शिखर धवन बताया भी किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिखर धवन ने बताया कि मैनें अपने भविष्य के बारे में कुछ नहीं सोचा है। न मैने अभी तक इसको लेकर चयनकर्ताओं से बात की है। मैं एनसीए का बहुत आभारी हूं मैं वहां जाता रहता हूं और अपने समय का आनंद लेता रहता हूं। एशियाई खेलों में भी टीम जगह मिलने को लेकर शिखर धवन ने बताया कि मुझे थोड़ी हैरानी तब हुई थी जब एशियाई खेलों के लिए भी टीम में मेरा नाम नहीं था। लेकिन मैने अब ये स्वीकार कर लिया है कि चयनकर्ताओं की विचार प्रक्रिया अलग है।

ये भी पढ़ें:- Deepfake Video Controversy: सचिन तेंदुलकर के मामले में नया मोड़, महाराष्ट्र सरकार ने लिया एक्शन

साल 2022 में खेला था आखिरी इंटरनेशनल मैच

शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला साल 2022 में खेला था। उस वक्त शिखर धवन को बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। इस दौरे पर शिखर धवन बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। जिसके बाद से उनको टीम से ड्रॉप कर दिया गया था।

इसके बाद टीम में आए शुभमन गिल और ईशान किशन ने ओपनिंग के लिए अपनी दावेदारी ठोकी। इन दोनों खिलाड़ियों ने ओपनिंग करते हुए दोहरे शतक भी लगाए। जिसके बाद से शिखर धवन के टीम में आने के चांस बेहद ही कम हो गए। शिखर अब आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए दिखाई देते हैं।

(fooplugins.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो