whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

श्रेयस अय्यर ने NCA में शिखर धवन संग थिरकाए कदम, दिए जल्द वापसी के संकेत, देखें वीडियो

07:03 PM Feb 04, 2023 IST | Pushpendra Sharma
श्रेयस अय्यर ने nca में शिखर धवन संग थिरकाए कदम  दिए जल्द वापसी के संकेत  देखें वीडियो
Shreyas Iyer dance NCA Shikhar Dhawan

नई दिल्ली: टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में हैं। श्रेयस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। एनसीए से फिटनेस क्लीयरेंस लेने के लिए बेंगलुरू लौटे अय्यर से कहा गया था कि उन्हें पीठ की चोट से उबरने के लिए रीहैब में अधिक समय बिताने की जरूरत है। चोट के कारण अय्यर हाल ही न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैचों से बाहर हो गए थे।

Advertisement

‘काम डाउन’ सॉन्ग पर जमकर किया डांस

हालांकि अब अय्यर ने एक शुभ संकेत दिया है। वह एनसीए में शिखर धवन के साथ कदम थिरकाते नजर आए हैं। श्रेयस और शिखर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खिलाड़ी ‘काम डाउन’ सॉन्ग पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। श्रेयस इस दौरान फिट लग रहे हैं। श्रेयस यदि फिट होकर लौटते हैं तो वह टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर को मजबूती देंगे। हाल ही रविचंद्रन अश्विन ने भी इस बात का समर्थन किया था।

और पढ़िए – ‘जसप्रीत बुमराह को लेना होगा फैसला…’, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ने स्टार खिलाड़ी को दी बड़ी सलाह

Advertisement

‘काम डाउन’ सॉन्ग पर जमकर किया डांस

दिसंबर में बांग्लादेश में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के बाद अय्यर की पीठ के निचले हिस्से में सूजन आ गई थी, जिसके लिए उन्हें एनसीए में एक इंजेक्शन दिया गया था। उनके बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तैयारी शिविर के लिए भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बीसीसीआई के मेडिकल स्टाफ ने एहतियात के तौर पर उन्हें रीहैब पर भेजने का फैसला लिया था। अब उनके 17 फरवरी से दिल्ली में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

Advertisement

और पढ़िए – IND vs AUS: पहले टेस्ट में कौन होंगे ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज? पैट कमिंस ने दिया ये जवाब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो