whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

श्रेयस अय्यर टीम से हुए ड्रॉप, साउथ अफ्रीका में हुए फ्लॉप; क्या अगली टेस्ट सीरज में मिलेगा मौका?

Shreyas Iyer Returns Ranji Trophy: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के बाद अब श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी में लौट आए हैं।
06:12 PM Jan 09, 2024 IST | Vishal Pundir
श्रेयस अय्यर टीम से हुए ड्रॉप  साउथ अफ्रीका में हुए फ्लॉप  क्या अगली टेस्ट सीरज में मिलेगा मौका
रणजी ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर की वापसी Image Credit: Social Media

Shreyas Iyer Returns Ranji Trophy: अफगानिस्तान के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर को टीम से ड्रॉप कर दिया गया। इससे पहले श्रेयस अय्यर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम में शामिल किया था। यहां खेली गई टेस्ट सीरीज में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जिसके बाद अब श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी में लौट आए हैं। अब रणजी ट्रॉफी में मुंबई का अगला मैच आंध्र प्रदेश के साथ होगा। इस मैच में श्रेयस अय्यर मुंबई की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे।

श्रेयस के लिए रणजी ट्रॉफी अहम

भारतीय टीम 11 जनवरी से अफगानिस्तान के साथ टी20 सीरीज खेलेगी। इसके बाद इंग्लैंड की टीम भारत का दौरा करेगी। यहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर श्रेयस अय्यर के लिए रणजी ट्रॉफी बेहद अहम है। अगर इस सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया में जगह बनानी है तो उनको रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करना होगा। अब श्रेयस अय्यर अपनी तैयारियों को और ज्यादा बेहतर करेंगे।

साउथ अफ्रीका में रहे फ्लॉप

साउथ अफ्रीका के साथ भारतीय टीम ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी। इस सीरीज का पहला मैच साउथ अफ्रीका तो दूसरा मैच भारतीय टीम ने जीता था। जिसके बाद ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई। इस सीरीज में श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन काफी खराब रहा। टेस्ट सीरीज में श्रेयस अय्यर ने 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 4 पारियों में महज 41 ही रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत 13.67 का रहा। जिसके बाद श्रेयस अय्यर को लगातार टीम में मौका देने को लेकर चयनकर्ताओं पर भी काफी उठे थे।

ये भी पढ़ें:- ‘किसी के जाने से किसी को फर्क नहीं पड़ता,’ हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में जाने पर शमी का तीखा बयान

पंत की वापसी से अय्यर को होगा खतरा

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के लगभग एक साल के बाद अब टीम में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो श्रेयस अय्यर की टेस्ट टीम से छुट्टी हो सकती है।

(www.onecrazyhouse.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो