whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SL vs PAK: पहली पारी में सस्ते में निपटी श्रीलंका, अबरार अहमद ने चटकाए 4 विकेट

03:42 PM Jul 24, 2023 IST | Bhoopendra Rai
sl vs pak  पहली पारी में सस्ते में निपटी श्रीलंका  अबरार अहमद ने चटकाए 4 विकेट
SL vs PAK 2nd Test

Sri Lanka vs Pakistan, 2nd Test: श्रीलंका और पाकिस्तान टीम के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट कोलंबो में खेला जा रहा है। पहली पारी में श्रीलंका सस्ते में निपट गई है। पहले दिन सिर्फ 48 ओवरों में श्रीलंका अपने घर में 166 रनों पर ढेर हो गई है। उपकप्तान धनंजय डी सिल्वा को छोड़कर कोई दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर टिक भी नहीं सका।

श्रीलंका के लिए धनंजय डी सिल्वा ने बनाए सबसे ज्यादा रन

श्रीलंका के लिए धनंजय डी सिल्वा ने (57) रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। उनके अलावा दिनेश चांदीमल ने 34 और सातवें नंबर पर बैटिंग करने उतरे रमेश मेंडिस ने 27 रन बनाए। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने 17, जबकि सलामी बल्लेबाज निसान मदुशंका ने 4 रनों का योगदान दिया।

अबरार ने चटकाए 4 विकेट

पाकिस्तान के लिए अबरार अहमद ने पहली बारी में कमाल किया। उन्होंने 4 बल्लेबाजों का शिकार किया और श्रीलंका की कमर तोड़ दी। अबरार ने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले धनंजय डी सिल्वा (57) को आउट किया। इसके बाद श्रीलंका की टीम बिखर गई। अबरार के अलावा नसीम शाह ने 3, जबकि शाहीन शाह अफरीदी ने 1 विकेट निकाला।

पहला टेस्ट गंवाया था, दूसरे में भी टॉप ऑर्डर फ्लॉप

2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला श्रीलंका हार थी। पाकिस्तान ने गाले में 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। उस मुकाबले में भी श्रीलंका के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने निराश किया था। दूसरे टेस्ट में भी कप्तान दिमुथ करुणारत्ने महज 17 रन बनाकर चलते बने। कुसल मेंडिस भी 6 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद एंजलो मैथ्यूज के बल्ले से 9 रन निकले।

(https://fujifilm-x.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो