whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 Blast: बल्लेबाज ने बालकनी में ठोका छक्का, बाल-बाल बच गई महिला, देखें वीडियो

11:00 PM Jun 18, 2023 IST | Pushpendra Sharma
t20 blast  बल्लेबाज ने बालकनी में ठोका छक्का  बाल बाल बच गई महिला  देखें वीडियो
T20 Blast David Payne Six

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान से कई दिलचस्प नजारे सामने आते हैं। एक ऐसा ही नजारा इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में सामने आया। यहां एक बल्लेबाज ने इतना लंबा छक्का ठोका कि बॉल पास में बने फ्लैट की बालकनी में पहुंच गई। गनीमत ये रही कि गेंद से महिला को चोट लगती उससे पहले ही उनके पार्टनर ने कैच लपक लिया।

ब्रिस्टल में खेला गया मुकाबला

ये नजारा ग्लूस्टरशर और केंट के बीच खेले गए विटेलिटी ब्लास्ट मुकाबले के दौरान नजर आया। ये मैच ब्रिस्टल में खेला गया। ब्रिस्टल के इस मैदान के एक तरफ अपार्टमेंट बने हुए हैं, जहां लोग बालकनी में बैठकर मैच का लुत्फ लेते नजर आते हैं। 19 ओवर में ग्लूस्टरशर ने 9 विकेट पर 127 रन बना लिए थे। अगले ओवर में डेविड पायने स्ट्राइक पर आए जबकि गेंद ग्रांट स्टीवर्ट के हाथों में थी।

अपार्टमेंट की बालकनी में पहुंच गया छक्का

पायने ने पहली गेंद पर चौका जड़ दिया। अब अगली गेंद पर उन्होंने बल्ले का मुंह खोला और गगनचुंबी छक्का जड़ दिया। ये छक्का इतनी लंबा था कि सीधा पास में बने अपार्टमेंट की बालकनी में पहुंच गया। बालकनी में एक महिला फैन बैठकर मैच देख रही थी, गेंद से महिला को चोट लगती, इससे पहले ही उनके पार्टनर ने गेंद को लपककर इस अनहोनी को टाल दिया।

केंट ने जीता मुकाबला

हालांकि पायने अगली ही गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हो गए। मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लूस्टरशर ने 20 ओवर में 137 रन बनाए। केंट ने 18 गेंद पहले ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। केंट की तरफ से सबसे ज्यादा रन डेनियल बेल-ड्रमंड ने बनाए। उन्होंने नाबाद 56 रन जड़े। उनके अलावा जॉर्डन कॉस ने नॉट आउट 31 रन ठोके।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(fooplugins.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो