चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2022: फाइनल में नहीं दिखेगी टीम इंडिया, लेकिन भारतीय मूल की 13 साल की सिंगर बिखेरी जलवा

07:37 PM Nov 12, 2022 IST | Pushpendra Sharma
janaki easwar
Advertisement

नई दिल्ली: भारतीय टीम भले ही टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में नजर नहीं आए, लेकिन यहां एक इंडियन गर्ल अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच होने वाले महा-मुकाबले को लेकर दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमी उत्साहित हैं। फाइनल भी धमाकेदार होगा।

Advertisement

मैच से पहले कुछ परफॉर्मेंस भी होंगी और यहीं भारतीय मूल की 13 वर्षीय जानकी ईश्वर ऑस्ट्रेलियाई रॉक बैंड आइसहाउस के साथ प्रस्तुति देंगी। 90,000 से अधिक दर्शकों के सामने पाकिस्तान के इंग्लैंड से भिड़ने से पहले जानकी ईश्वर अपनी कला का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

अभी पढ़ें IND vs NZ: भारत के खिलाफ T20 और ODI सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में हो सकता है ये बदलाव

पिछले 15 सालों से ऑस्ट्रेलिया में

जानकी के माता-पिता अनूप दिवाकरन और दिव्या रवींद्रन केरल के कोझिकोड के रहने वाले हैं और पिछले 15 सालों से ऑस्ट्रेलिया में रह रहे हैं। पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉयस ऑस्ट्रेलिया’ में वह सबसे कम उम्र की प्रतियोगी बनकर उभरी थीं। जानकी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वह खचाखच भरे MCG के सामने अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।

Advertisement

अविश्वसनीय अनुभव होगा

जानकी ने कहा- एमसीजी की भारी भीड़ के सामने प्रदर्शन करना और विश्व स्तर पर लाखों लोगों के लिए प्रसारण करना एक अविश्वसनीय अनुभव होगा। मेरे माता-पिता क्रिकेट फैन हैं। उन्हीं के माध्यम से मुझे इस अवसर की भव्यता का पता चला। मैंने सुना है कि टिकट पहले ही बिक चुके हैं। मैं प्रदर्शन और खेल के लिए उत्सुक हूं।

अभी पढ़ें 20 साल का खिलाड़ी बना नेपाल क्रिकेट टीम का कप्तान, संदीप लामिछाने की लेगा जगह

यह अच्छा होता अगर भारत फाइनल खेलता। अपने टीवी डेब्यू के बाद जानकी ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न और इंडिया फैशन वीक ऑस्ट्रेलिया जैसे विभिन्न कार्यक्रमों में प्रदर्शन किया है। उनकी सिंगिंग के साथ जानकी ने द वॉयस ऑस्ट्रेलिया के दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था। जानकी पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक में नजर आई थीं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
eng vs pakengland vs pakistanicc men's t20 world cup 2022Icehouse Bandjanaki easwarjanaki easwar singerpak vs engPakistan vs EnglandT20 World Cup 2022T20 World Cup 2022 final
Advertisement
Advertisement