होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

World Cup 2023: 'Timed Out' पर विवाद नहीं हो रहा कम, अब ICC मैथ्यूज और मेंडिस पर कर सकती है कार्रवाई

ODI World Cup 2023: विश्व कप 2023 में अब टाइम आउट पर मैथ्यूज का आउट होने को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है।
04:55 PM Nov 07, 2023 IST | Vishal Pundir
Image Credit: Social Media
Advertisement

ODI World Cup 2023: विश्व कप 2023 में 6 अक्टूबर को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच काफी बवाल से भरा मैच देखने को मिला। इस मैच का सबसे बड़ा विवाद जो रहा है वो है श्रीलंकाई बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट देना। जिसके बाद एंजेलो मैथ्यूज के साथ पूरा श्रीलंकाई खेमा बांग्लादेशी टीम और फोर्थ अंपायर पर काफी नाराज दिखा। जिसके बाद एंजेलो मैथ्यूज और टीम के कप्तान कुसल मेंडिस ने फोर्थ अंपयार को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसको लेकर आईसीसी इन दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ एक्शन ले सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- शाकिब अल हसन को लगी चोट, World Cup 2023 के बचे मुकाबलों से हुए बाहर

एंजेलो मैथ्यूज और मेंडिस पर हो सकती है कार्रवाई

मैच के दौरान एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट देने के बाद श्रीलंका टीम के कप्तान कुसल मेंडिस और मैथ्यूज ने अंपायर पर काफी सवाल खड़े किए। इन दोनों खिलाड़ियों ने अंपायर के फैसले को एकदम से गलत बताया है। मैथ्यूज का कहना है कि “यहां पर मुझे आउट देकर फोर्थ अंपायर ने बड़ी गलती कर दी। इस पूरे विवाद का वीडियो सामने आने के बाद भी मेरे पास 5 सेकंड बचे हुए थे। तो क्या अंपायर इसको अब सही करेंगे। हमारी सुरक्षा सबसे पहले होती है और मै बिना हेलमेट के नहीं खेल सकता था।”

Advertisement

मेंडिस ने अंपायर के कॉमन सेंस पर उठाया सवाल

मैथ्यूज के बाद प्रेस कॉन्फ्रेस में बोलते हुए कप्तान कुसल मेंडिस ने अंपायर के कॉमन सेंस पर ही सवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि “मुझे अंपायर का कॉमन सेंस ही समझ नहीं आ रहा है मैं उनके फैसले से काफी नाराज हूं। खिलाड़ी की सुरक्षा सबसे पहले होती है और जो मैथ्यूज के हेलमेट के साथ हुआ है वो किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है।”

काफी हद तक इन दोनों खिलाड़ियों ने प्रेस कॉन्फ्रेस में अपना पक्ष रखा है लेकिन अंपायर के फैसले पर जो श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने सवाल उठाया है उसको लेकर आईसीसी इन पर कार्रवाई कर सकती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Angelo MathewsKusal MendisODI World Cup 2023
Advertisement
Advertisement