खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs BAN: विराट कोहली को केएल राहुल ने कैसे शतक के लिए मनाया..जानिए क्या था पूरा वाक्या

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ शतक नहीं लगाना चाहते थे विराट कोहली लेकिन फिर केएल राहुल ने उनको शतक के लिए मनाया।
07:42 AM Oct 20, 2023 IST | News24 हिंदी
Image Credit: Social Media
Advertisement

World Cup 2023 IND vs BAN: वनडे विश्व कप में विराट कोहली का धमाल लगातार जारी है। बांग्लादेश के खिलाफ 19 अक्टूबर को खेले गए मैच में विराट के बल्ले से सेंचुरी देखने को मिली। मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि, विराट इस मैच में शतक नहीं बना पाएंगे उनकी बल्लेबाजी देखकर भी लग रहा था कि कोहली शतक बनाने के लिए नहीं खेल रहे हैं, लेकिन जब दूसरे छोर पर खड़े केएल राहुल ने देखा तो उन्होंने विराट को शतक के लिए मनाया। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर राहुल ने कैसे कोहली को शतक के लिए मनाया और विराट ने क्यों शतक के लिए मना किया था। मैच के बाद बोलते हुए राहुल ने ये पूरा वाक्या बताया।

Advertisement

क्या था पूरा वाक्या?

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए केएल राहुल ने बताया कि, “विराट कोहली को मैंने कहा कि अब सिंगल नहीं लेंगे तो विराट कहते हैं कि अगर सिंगल नहीं लेंगे तो लोगों को बहुत खराब लगेगा और सब सोचेंगे कि मैं अपने पर्सनल रिकॉर्ड के लिए खेल रहा हूं। आगे मैंने कहा कि, हम मैच आसानी से जीत रहे हैं आप आराम से अपना शतक पूरा कर सकते हैं। जिसके बाद जाकर विराट शतक के लिए माने और उन्होंने शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।” विराट ने 97 गेंदों पर 103 रनों की नाबाद पारी खेली। वनडे इंटरनेशनल में विराट का ये 48वां शतक है।

ये भी पढ़ें:- कौन है वो अंपायर, जिसने कोहली के शतक के लिए बॉल को नहीं दिया वाइड, श्रद्धा कपूर ने ऑफर किए थे बादाम

Advertisement

विराट के शतक में उनका साथ देने के लिए केएल राहुल की भी जमकर तारीफ हो रही है। जिस प्रकार से उन्होंने अपनी पारी को धीमा करके स्ट्राइक सिर्फ विराट को ही दी। बता दें, विश्व कप में ये भारतीय टीम की लगातार चौथी जीत है। अब भारत का अगला मैच 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के साथ होगा।

इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीमें अभी तक विश्व कप 2023 में एक भी मैच नहीं हारी है। प्वाइंट्स टेबल पर न्यूजीलैंड 8 प्वाइंट्स के साथ पहले और भारतीय टीम 8 प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है, न्यूजीलैंड का नेट रनरेट भारत से थोड़ा बेहतर है इसलिए वो पहले स्थान पर है।

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
IND vs BANKL rahulvirat kohliWorld Cup 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement