whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विराट कोहली की फैन हुई इटालियन स्टार महिला फुटबॉलर, फैंस को बताई सच्चाई

Virat Kohli: इटालियन महिला फुटबॉलर भी हुई विराट कोहली की फैन। अगाता ने फैंस से बताया विराट है उनके फेवरेट क्रिकेटर।
09:38 PM Dec 02, 2023 IST | Vishal Pundir
विराट कोहली की फैन हुई इटालियन स्टार महिला फुटबॉलर  फैंस को बताई सच्चाई
Image Credit: Social Media

Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। मैदान से लेकर बाहर तक विराट कोहली छाए रहते है। वनडे विश्व कप 2023 में विराट कोहली अपने बल्लेबाजी के दम पर पूरे महीने छाए रहे। साल 2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले खिलाड़ी भी विराट कोहली ही रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली की करोड़ों में फैन-फॉलोइंग है। इतना ही नहीं इटली की स्टार महिला फुटबॉलर भी अब विराट कोहली की फैन हो गई है।

अगाता इसाबेला सेनटासो के फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली

इटली की स्टार महिला फुटबॉलर अगाता इसाबेला सेनटासो से सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा। एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अगाता ने अपने एक्स अकाउंट पर GOAT वाले इमोजी के साथ विराट कोहली की तस्वीर पोस्ट की और बताया कि उनके फेवरेट क्रिकेट विराट कोहली है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: ईशान किशन बने स्टार खिलाड़ी के करियर में रोड़ा! साउथ अफ्रीका दौरे पर नहीं मिली टीम में जगह

सोशल मीडिया पर अगाता की ये पोस्ट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वनडे विश्व कप 2023 के दौरान भी अगाता को भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया था। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट में भारतीय टीम की सपोर्ट में काफी पोस्ट भी शेयर की थी।

वनडे विश्व कप 2023 में जमकर गरजा विराट का बल्ला

बीते दिनों खत्म हुए वनडे विश्व कप 2023 में विराट कोहली का बल्ला जमकर चला। टूर्नामेंट के हर मैच में विराट टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाते हुए दिखाई दिए। इस टूर्नामेंट में विराट सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। जिसके चलते उनको मैन ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया।

इस टूर्नामेंट के 11 मैचों में विराट ने 765 रन बनाए थे। विश्व कप 2023 में विराट कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए है। ऐक वनडे विश्व कप संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम था। इसके अलावा विराट वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज भी बने।

(kumorisushi.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो