whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वसीम अकरम ने इस युवा गेंदबाज को बताया Team India का 'फ्यूचर', तारीफ में पढ़े कसीदे

04:25 PM Aug 03, 2023 IST | Bhoopendra Rai
वसीम अकरम ने इस युवा गेंदबाज को बताया team india का  फ्यूचर   तारीफ में पढ़े कसीदे
Wasim Akram

Wasim Akram On Arshdeep Singh: पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने टीम इंडिया के उभरते सितारे अर्शदीप सिंह की तारीफ में बड़ी बात कही है। वसीम अकरम ने अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी से बेहद इंप्रेस हैं। उन्होंने इस खिलाड़ी को भारत का फ्यूचर बताया है। अकरम ने अपने ताजा बयान में कहा ‘मैने अर्शदीप सिंह को देखा है, उनका भविष्य अच्छा है, मैंने पिछले साल एशिया कप के दौरान कहा था कि उन्हें लंबा खेलना चाहिए।’

ज्यादा से ज्यादा फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलें अर्शदीप सिंह

वसीम अकरम ने अर्शदीप सिंह को गेंदबाजी स्पीड बढ़ाने के लिए ज्यादा से ज्यादा घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी है। अकरम का मानना है ‘ उनके पास स्विंग है, अर्शदीप सिंह जिस गति से गेंदबाजी करते हैं, उसमें उन्हें सुधार करने की जरूरत है। अपनी गति बढ़ाने के लिए उन्हें ज्यादा से ज्यादा फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने की जरूरत है। वह युवा हैं और वह जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं वह मुझे काफी पसंद है।’

ये भी पढ़ें- WI vs IND: ‘रोहित-विराट से यह खास चीज सीख लें ईशान किशन’, Wasim Jaffer ने दिया सफलता का ‘सीक्रेट

टीम इंडिया को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश

दरअसल, जब से बाएं हाथ के स्टार गेंदबाज जहीर खान और आशीष नेहरा के संन्यास के बाद टीम इंडिया को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश है। इसके लिए टीम इंडिया ने बरिंदर सरन, खलील अहमद और चेतन सकारिया जैसे खिलाड़ियों को मौके दिए, लेकिन इन सब में से अर्शदीप सिंह सभी का ध्यान खींचा है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाल मचाने को तैयार हैं अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में जगह मिली है। 3 सितंबर को होने वाले पहले टी20 में उन्हें मौका भी मिल सकता है। अर्शदीप सिंह ने भारत के लिए अपना आखिरी टी20 मैच फरवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

अर्शदीप सिंह का क्रिकेट करियर

दरअसल, अर्शदीप सिंह टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 में डेब्यू कर चुके हैं। इस खिलाड़ी ने कम समय में ही काफी प्रभावित किया है। आईपीएल से अपनी पहचान बनाने वाले इस गेंदबाज ने 3 वनडे खेले हैं, जबकि 26 टी20 में वह भारत के लिए 41 विकेट निकाल चुके हैं।

(https://fooplugins.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो