whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से दी शिकस्त, जानिए पॉइंट्स टेबल में अब कौनसी टीम कहां

10:55 PM Mar 09, 2023 IST | Pushpendra Sharma
wpl 2023  मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से दी शिकस्त  जानिए पॉइंट्स टेबल में अब कौनसी टीम कहां
WPL 2023 MI vs DC

नई दिल्ली: जैसे-जैसे विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे इसमें रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। एक ऐसा ही रोमांचक मुकाबला गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कैपिटल्स की टीम को MI की टीम ने 18 ओवर में महज 105 रन पर आउट कर दिया। मुंबई इंडियंस की गेंदबाज सायका इशाक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वहीं इस्सी वोंग ने 4 ओवर में 10 रन देकर 3 विकेट निकाले। हेले मैथ्यूज ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटका डाले। मुंबई इंडियंस की शानदार गेंदबाजी के चलते दिल्ली कैपिटल्स टीम पस्त हो गई।

यास्तिका भाटिया ने की शानदार बल्लेबाजी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी MI की टीम ने ये लक्ष्य महज 15 ओवर में ही 8 विकेट रहते हासिल कर लिया। एमआई की टीम की ओर से विकेटकीपर और ओपनर यास्तिका भाटिया ने 32 गेंदों में 8 चौके ठोक 41 रन जड़े तो वहीं हेले मैथ्यूज ने 6 चौके ठोक 32 रन बनाए। नेट ब्रंट ने 19 गेंदों में नाबाद 23 और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नाबाद 11 रन बनाकर टीम को 8 विकेट से शानदार जीत दिलाई।

और पढ़िए – IND vs AUS 4th Test, Day 2 Live Score: उस्मान ख्वाजा और कैमरुन ग्रीन ने की शतकीय साझेदारी, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 270-4

और पढ़िए – NZ vs SL: टीम साउदी ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को पछाड़ा, डेल स्टेन और रविचंद्रन अश्विन के इस खास क्लब में हुए शामिल
टॉप पर पहुंची मुंबई इंडियंस

इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है। MI ने अब तक खेले गए सभी 3 मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स है, जिसके नाम 2 मैचों में जीत के बाद 4 पॉइंट हैं। तीसरे स्थान पर यूपी वॉरियर्स की टीम है। जिसके पास दो मैचों में से एक में जीत और एक में हार के बाद 2 पॉइंट हैं। गुजरात जायंट्स 3 मैचों में से 2 में हार के बाद पांचवें स्थान पर है। वहीं आरसीबी के लिए अब तक ओपनिंग सीजन निराशाजनक रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तीनों मैचों में हार के बाद 0 पॉइंट के साथ अंतिम स्थान पर है। WPL के तहत अब तक 22 में से 7 मुकाबले हो चुके हैं। देखना होगा कि आरसीबी यहां से किस तरह वापसी करती है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(https://www.onecrazyhouse.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो