whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WTC Final 2023 से पहले एरोन फिंच ने दिया जीत का मंत्र, बोले- 'कोहली और स्मिथ को जल्द करें आउट'

03:44 PM Jun 02, 2023 IST | Siddharth Sharma
wtc final 2023 से पहले एरोन फिंच ने दिया जीत का मंत्र  बोले   कोहली और स्मिथ को जल्द करें आउट

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से इंग्लैंड के ओवर में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाने वाला है। इस मैच से पहले दोनों टीमें इंग्लैंड पहुंच गई हैं और तैयारी भी शुरू कर दी है। WTC फाइनल से पहले पूर्व क्रिकेटरों समेत क्रिकेट जगत द्वारा बयानबाजी का दौर जारी है। और इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और ओपनर बल्लेबाज आरोन फिंच ने दोनों टीमों को जीत का मंत्र बताया है।

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ निभाएंगे अहम भूमिका

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में सभी की निगाहें दुनिया के दो सबसे महान क्रिकेटर्स स्टीव स्मिथ और विराट कोहली पर टिकी होगी। ये दोनों हर फॉर्मेंट में रन बनाते हैं और चेज के लिए जाने जाते हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिंच को लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की जीत की दिशा WTC फाइनल में विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के विकेट से तय हो सकती है। उनके मुताबिक ये दोनों ही जीत की चाबी है।

WTC फाइनल से पहले आरोन फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा- विराट कोहली और स्टीव स्मिथ नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे, इसलिए जीत की चाबी है कि दोनों टीमों द्वारा उन्हें जल्दी आउट किया जाए। नई गेंद से उनका सामना करवाने के लिए शुरूआती विकेट महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

दोनों टीमों के बीच दिखेगी कांटे की टक्कर- फिंच

ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन खिलाड़ी फिंच के मुताबिक भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही मजबूत टीमें है और इसीलिए मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। उन्होंने ये भी कहा कि पिछली तीन सीरीज में भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है और ये बात दोनों टीमों के जहन में जरूर होगी। इसका ध्यान रखना जरूरी है।

WTC Final 2023 के लिए भारत की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, शुभमन गिल, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट।

WTC Final 2023 के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम:

पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, डेविड वॉर्नर, उस्मान ख़्वाजा, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जॉश इंग्लिश, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, टॉड मर्फ़ी, मिचेल स्टार्क।

(is canadian pharmacy legit) (legitimate canadian mail order pharmacy)
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो