खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी एंकर Zainab Abbas ने तोड़ी चुप्पी, भारतीय फैंस से मांगी माफी

Zainab Abbas apologises for social media posts: जैनब अब्बास ने साफ किया- 'मुझे न तो जाने के लिए कहा गया और न ही मुझे निर्वासित किया गया।' 
12:41 AM Oct 13, 2023 IST | Pushpendra Sharma
zainab abbas apologises for social media posts break silence on india exit
Advertisement

Zainab Abbas apologises for social media posts: पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने गुरुवार को भारत से निकाले जाने वाले मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी। अब्बास भारत में चल रहे विश्व कप 2023 के प्रजेंटर के रूप में भारत गई थीं। उन्होंने 9 अक्टूबर को भारत छोड़ दिया। हालांकि इस मामले पर आईसीसी ने कहा था कि उनका निर्णय व्यक्तिगत कारणों पर आधारित था।

Advertisement

मुझे निर्वासित नहीं किया गया

जैनब ने एक्स पर एक बयान में कहा- “मैंने हमेशा अपने पसंदीदा खेल को प्रस्तुत करने के अवसरों के लिए खुद को बेहद भाग्यशाली और आभारी महसूस किया है।” भारत में अपने दिनों को याद करते हुए अब्बास ने कहा कि सभी के साथ उनकी बातचीत अपनेपन की भावना के साथ थी। इसके बाद उन्होंने साफ किया- “मुझे न तो जाने के लिए कहा गया और न ही मुझे निर्वासित किया गया।”

परिवार और दोस्त चिंतित थे

अब्बास ने ये भी कहा कि ऑनलाइन आ रहे रिएक्शन से वह डर महसूस कर रही थीं। उन्होंने कहा- “भले ही मेरी सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था, लेकिन मेरा परिवार और सीमा के दोनों ओर के दोस्त चिंतित थे। जो कुछ हुआ था उस पर विचार करने के लिए मुझे कुछ स्थान और समय की आवश्यकता थी।”

Advertisement

‘ईमानदारी से माफी मांगती हूं’

अब्बास ने इसके साथ ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा- “मैं प्रसारित किए गए पोस्टों से हुई ठेस को समझती हूं। इसके लिए मुझे गहरा अफसोस है। मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि आज मैं जो कुछ हूं, वह मेरे मूल्यों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।” “ऐसी भाषा के लिए कोई बहाना या जगह नहीं है। जो कोई भी उससे आहत हुआ है उससे मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं।” बता दें कि जैनब अब्बास की पोस्ट्स में हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया था।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: ‘हम भी हैं जोश में, यूं न आंखें दिखा’, महामुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव की Insta Story ने लूटी महफिल

जैनब अब्बास ने 6 अक्टूबर को भारत के हैदराबाद में नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के शुरुआती मैच की रिपोर्टिंग की थी। उनका बेंगलुरु, चेन्नई और अहमदाबाद में अन्य मुकाबलों को कवर करने का कार्यक्रम था, लेकिन राजधानी दिल्ली में एक वकील द्वारा पिछले सप्ताह उनके पुराने ट्वीट्स को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अब्बास 2015 से एक खेल पत्रकार और कमेंटेटर हैं। वह 2019 में पाकिस्तान से क्रिकेट विश्व कप को कवर करने वाली पहली महिला खेल रिपोर्टर और कमेंटेटर बनी थीं।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: धमाकेदार होगा भारत-पाकिस्तान मैच का आगाज, अहमदाबाद में लगेगा सितारों का मेला

(Tramadol)

Advertisement
Tags :
ODI World Cup 2023Zainab Abbas
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement