whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Zim Afro T10 2023: आग उगलती इनस्विंगर नहीं झेल पाया तूफानी बल्लेबाज, गेंद ने उखाड़ डाले 2 स्टंप, देखें

05:24 PM Jul 29, 2023 IST | Bhoopendra Rai
zim afro t10 2023  आग उगलती इनस्विंगर नहीं झेल पाया तूफानी बल्लेबाज  गेंद ने उखाड़ डाले 2 स्टंप  देखें

Zim Afro T10 2023: जिम्बाब्वे में खेली जा रही ज़िम एफ्रो टी10 2023 में कई स्टार खिलाड़ी जलवा दिखा रहे हैं। 28 जुलाई को इस लीग का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला गया, जिसमें साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेरिन डुपाविलॉन नाम के गेंदबाज ने एक कमाल की इनस्विंगर गेंद डाली और तूफानी बल्लेबाजी के मशहूर एविन लुईस के 2 स्टंप उखाड़ डाले।

दरअसल, इस लीग का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला डरबन कलंदर्स और हरारे हरिकेंस के बीच खेला गया। जिसमें डरबन की टीम ने 4 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर हरारे की टीम ने 82 रन बनाए थे। इस टारगेट के जवाब में डरबन कलंदर्स ने 8.4 ओवर में 6 विकेट खोकर टारगेट अजीव किया और फाइनल में धमाकेदार एंट्री मारी।

घातक इनस्विंगर नहीं झेल पाए एविन लुईस

इस मुकाबले में डरबन कलंदर्स की तरफ से खेल रहे डेरिन डुपाविलॉन अपनी टीम के लिए पहला ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की तीसरी ही गेंद पर उन्होंने हरारे हरिकेंस के सलामी बल्लेबाज एविन लुईस को क्लीन बोल्ड कर दिया। ये गेंद बहुत तेज रफ्तार से पड़कर अंदर आई सीधा स्टंप में घुस गई। बल्लेबाज ने बल्ला तो घुमाया, लेकिन वह पूरी तरह बॉल को मिस कर गए और गेंद से 2 स्टंप उखाड़ दिए। इसका वीडियो वायरल है।

पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए थे एविन लुईस

एविन लुईस पहली ही गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद उनकी टीम को बैक टू बैक झटके लगे। हरारे की टीम ने 33 रन पर अपने 5 विकेट खो दिए थे। 10 ओवर में पूरी टीम 82 रन ही बना सकी। हरारे के लिए समित पटेल ने 23 गेंद पर 39 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी। बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के चलते हरारे को मैच गंवाना पड़ा।

(Xanax)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो