whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉयफ्रेंड के फोन में युवती को मिलीं अपनी और दूसरी लड़कियों की 13 हजार न्यूड तस्वीरें, सच्चाई पता चली तो...

Bengaluru Crime News: गिरफ्तार किया गया युवक महिला के साथ एक ही दफ्तर में काम करता था। वह उसके साथ रिलेशनशिप में थी। इस दौरान युवक ने उसकी कुछ निजी तस्वीरें ले लीं।
06:15 PM Nov 29, 2023 IST | Shubham Singh
बॉयफ्रेंड के फोन में युवती को मिलीं अपनी और दूसरी लड़कियों की 13 हजार न्यूड तस्वीरें  सच्चाई पता चली तो

Bengaluru Karnataka Crime News: ऑनलाइन दुनिया में किसी पर भी विश्वास करना कठिन है। कब किससे धोखा मिल जाए या किसी बात को लेकर कोई ब्लैकमेल करने लगे यह कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के बेंगलुरु से आया है, जो सभी की आंखें खोल देने वाला है। बेंगलुरु में एक युवती ने जब अपने बॉयफ्रेंड के मोबाइल फोन की गैलरी मैं जाकर देखा तो वह हैरान रह गई। वहां अपनी नग्न तस्वीरें देखकर उसके होश उड़ गए। उसे बॉयफ्रेंड के फोन में अपनी और अन्य महिलाओं की 13,000 न्यूड तस्वीरें मिलीं। इसे देखकर वह हैरान रह गई। पहले तो उसे इसपर विश्वास भी नहीं हुआ, लेकिन जब सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

युवती की उम्र 22 साल है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इन 13 हजार न्यूड फोटोज में से कुछ तस्वीरें असली हैं जबकि कुछ मार्फ्ड हैं। इसके बाद युवती ने बॉयफ्रेंड के साथ अपने सभी रिश्ते खत्म कर लिए। वह सभी को अलर्ट कर रही है कि किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास नहीं करें। जब उसके साथ ऐसा हो सकता है तो किसी और के साथ भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें-कभी मुकेश अंबानी ने किया था निवेश, अब कंपनी घाटे में, पढ़िए इसके सीईओ की कहानी

एक ऑफिस में करते थे काम

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक युवती एक बीपीओ में काम करती है। गिरफ्तार किया गया युवक भी उसी के साथ उसके दफ्तर में काम करता था। वह उसके साथ रिलेशनशिप में थी। रिलेशनशिप के दौरान युवक ने उसकी कुछ निजी तस्वीरें ले लीं। युवती को जब इस बात का पता चला तो उसने अपने ऑफिस में भी लोगों को इसके बारे में बताया।

मामले की जांच में जुटी है पुलिस

उसने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि युवक को दफ्तर से गिरफ्तार किया गया है। अभी उसके द्वारा ऐसी फोटोज रखने के मकसद के बारे में पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और युवकी हिस्ट्री खंगाली जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि उसने इसके जरिए किसी को ब्लैकमेल तो नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-Explainer: भारतीय एस्ट्रोनॉट को अंतरिक्ष में क्यों भेजना चाहता है अमेरिका? इतिहास में पहली बार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो