खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर शव का लगाया वॉट्सऐप स्टेटस, वजह हैरान करने वाली

Crime News: शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि हत्या का मकसद कुछ और तो नहीं था।
02:59 PM Dec 02, 2023 IST | Shubham Singh
अमेरिका में पति ने पत्नी की हत्या कर दी।
Advertisement

Tamil Nadu Crime News: प्यार में एक आशिक ने ऐसा कदम उठा लिया जिसे सुनकर पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए। न सिर्फ उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी बल्कि उसके शव की तस्वीर को वॉट्सऐप स्टेटस में लगा लिया। जिन लोगों ने भी उसका वॉट्सऐप स्टेटस देखा वे चौंक गए। पहले तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब सच्चाई पता चली तो होश उड़ गए। मामला दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु का है। यहां चेन्नई में युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की होटल में गला दबाकर हत्या कर दी। युवक की उम्र 20 साल है और उसकी गर्लफ्रेंड की उम्र भी 20 साल थी।

Advertisement

युवक के स्टेटस पर शव की तस्वीर देखने के बाद मृत युवती के दोस्तों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को पास के ही एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है। उसे जेल भेज दिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में थे और उन्होंने बिना किसी से बताए शादी भी कर ली थी। होटल से युवती का शव बरामद कर लिया गया है। युवती केरल के कोल्लम की रहने वाली थी। चोरी छिपे शादी के बाद दोनों का एक बच्चा भी हुआ था, जिसे उन्होंने गोद लेने के लिए दिया था।

देखें दिल्ली में गर्लफ्रेंड की हत्या का मामला

Advertisement

ये भी पढ़ें-Explainer: क्या है वैवाहिक बलात्कार, पत्नी के साथ जबरन सेक्स पर क्या कहता है कानून?

क्या थी झगड़े की वजह

बताया गया है कि दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब युवती ने युवक के फोन में अन्य महिलाओं की तस्वीर देख ली। वह अन्य महिलाओं की तस्वीर की वजह जानना चाहती थी और इसका विरोध करने लगी। इसे लेकर दोनों में बहस हो गई। फिर आशिक ने उसकी पिटाई की और अपनी टी शर्ट से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि हत्या का मकसद कुछ और तो नहीं था।

ये भी पढ़ें-मूछों वाली राजकुमारी जिसपर आया सैकड़ों लोगों का दिल, रिजेक्ट होने पर 13 ने कर ली आत्महत्या

Advertisement
Tags :
chennaichennai policeMurdertamil nadu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement