whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 साल की बच्ची मारकर नाले में फेंकी, घर के बाहर से उठा ले गया था, दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा आरोपी

Gurugram-Kapasheda Minor Girl Murder Case: दिल्ली के कपासखेड़ा में एक पांच साल की बच्ची के मर्डर का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोसी ने किडनैप कर लिया और उसकी हत्या करके लाश दलदले नाले में फेंक दी।
02:55 PM May 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
3 साल की बच्ची मारकर नाले में फेंकी  घर के बाहर से उठा ले गया था  दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा आरोपी

Delhi Minor Girl Abducted and Killed: (राहुल प्रकाश, दिल्ली) दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके से एक अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस को रात 8:51 बजे PCR कॉल के जरिए जानकारी मिली थी कि गली नंबर 9 कापसहेड़ा इलाके में रहने वाली एक पांच साल की बच्ची को कोई उठाकर ले गया। बच्ची ने शिव जी की तस्वीर वाली टी-शर्ट और शर्ट्स पहना था।

पुलिस ने लिया बच्ची की मां का बयान

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और PCR कॉलर महिला के घर पर पहुंच गई। जहां पर महिला का बयान दर्ज किया गया। महिला ने बताया कि वह पिछले 5 साल से यहां अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रही है। 22 मई की शाम लगभग 6 बजे उसकी पांच साल की बेटी घर के सामने खेल रही थी। तभी उनके पड़ोस में रहने वाले अनिल ने लड़की को अगवा कर लिया। मां का बयान लेने के बाद पुलिस ने तुरंत अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी और बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में खुला राज

पुलिस टीम ने आसपास के कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। एक कैमरे में लगभग 7:05 बजे आरोपी को लड़की के साथ गंदा नाला की ओर जाते हुए देखा गया और उसी कैमरे में वह लगभग 7:25 बजे लड़की के बिना अकेले वापस लौटते हुए नजर आया। इस फुटेज में आरोपी सोहना की तरफ जा रहा था। ऐसे में पुलिस ने सोहना के रूट पर कई बसों और वाहनों की जांच शुरू कर दी। मगर बाद में 11:55 बजे आरोपी को कानपुर जा रही एक बस में चढ़ते देखा गया।

आरोपी ने कबूल किया गुनाह

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।आरोपी ने शुरुआत में अपहरण की घटना में संलिप्त होने से इनकार कर दिया। लेकिन पुलिस ने जब गहनता से पूछताछ कि तो उसने स्वीकार कर लिया कि उसने छोटी बच्ची का अपहरण किया था। उसके बाद हत्या कर उसे गुरुग्राम और कापासहेड़ा के बॉर्डर पर मौजूद एक दलदले नाले मे फेंक दिया। पुलिस ने बॉर्डर के पास स्थित जंगल में बने नाले से बच्ची का शव बरामद कर लिया है।

भागने की कोशिश में हुआ घायल

पुलिस के मुताबिक बच्ची का शव ढूंढने के लिए जब आरोपी को गुरुग्राम-कपासहेड़ा बॉर्डर पर ले जाया गया तो आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीनकर भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में कई राउंड की फायरिंग की। इस घटना में आरोपी घायल हो गया और उसे इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो