whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में बीच बाजार दौड़ाकर युवक का गला रेता, CCTV फुटेज आया सामने

Delhi Crime News : राष्ट्रीय राजधानी में दोस्तों में हुई कहासुनी जान लेने की कोशिश तक पहुंच गई। दोस्तों ने दौड़ाकर युवक को पकड़ा और फिर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया।
11:07 PM Jan 27, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली में बीच बाजार दौड़ाकर युवक का गला रेता  cctv फुटेज आया सामने
दिल्ली में आरोपियों ने बीच बाजार में दौड़ा-दौड़ा कर युवक को पीटा।

राहुल प्रकाश की रिपोर्ट

Delhi Crime News : देश की राजधानी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बाजार में एक तरफ भीड़ थी तो दूसरी तरफ अफरातफरी का मौहाल। एक युवक को कुछ लोग दौड़ा रहे थे और वह चिल्लाते हुए भाग रहा था। आरोपियों ने पकड़ने के बाद उस युवक को पहले मारा पीटा और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया। इस घटना को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में पांच दोस्त एक साथ शराब पी रहे थे। इस दौरान किसी बात पर उनमें विवाद हो गया। इसके बाद चार दोस्त बिलाल, सौद, फिरोज और सलीम मिलकर समीर अहमद के पीछे पड़ गए। बीच बाजार में समीर अपनी जान बचाकर भागने लगा। उसके बाकी दोस्तों ने उसे दौड़ा लिया। इस दौरान किसी के हाथ में चाकू था तो किसी के हाथ में पिस्टल।

यह भी पढ़ें : बदरपुर में सरेआम युवक पर किए चाकू से कई वार

आरोपी ने युवक को गोली भी मारी

एक आरोपी स्कूटी से उस युवक का पीछा कर रहा था। इस दौरान एक लड़के ने हवाई फायरिंग भी की। चारों दोस्तों ने दौड़ाकर युवक को पकड़ लिया। पहले उसकी जमकर धुनाई की और फिर चाकू से उसके पूरे शरीर पर गोदने लगे। स्कूटी वाले शख्स ने उसका गला रेत दिया, जिससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो बिलाल ने समीर पर गोली चला दी।

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। शास्त्री पार्क की घटना को लेकर पीसीआर कॉल गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने कहा कि युवक के दोनों पैर जख्मी हैं, उसे जेपीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने उसे आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है। अस्पताल में भर्ती युवक ने बताया कि 4 लोगों ने पहले उस पर चाकू से हमला किया और फिर गोली मारी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो