whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ग्राहक के चटनी मांगने पर जानलेवा हमला, मोमोज दुकान के मालिक ने चाकू से किया वार

Delhi shop owner attacked with knife: मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज करके आरोपी दुकानदार की तलाश कर रही है। इस चौंकाने वाली घटना के बारे में जिसने भी सुना वह हैरान रह गया।
12:37 PM Jan 11, 2024 IST | Shubham Singh
ग्राहक के चटनी मांगने पर जानलेवा हमला  मोमोज दुकान के मालिक ने चाकू से किया वार
चटनी मांगने पर चाकू से हमला

Delhi attack on customer asking for Momos chutney: महानगरों में छोटी-छोटी बातों पर जानलेवा हमला करना कोई नई बात नहीं है। बहुत मामूली बात पर लोगों का हिंसक हो जाना चिंता की बात तो है ही। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से आया है। यहां मोमोज खाते वक्त एक्सट्रा चटनी मांगना एक शख्स को भारी पड़ गया। एकस्ट्रा चटनी मांगने पर ग्राहक पर मोमोज स्टाल के मालिक ने जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से किए गए इस हमले में ग्राहक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह घटना दिल्ली के थाना फर्ज बाजार इलाके के भीकम सिंह कॉलोनी की है। यहां एक शख्स मोमोज की स्टॉल के पास मोमोज खा रहा था। चटनी कम पड़ने पर उसने दुकानदार से दोबारा चटनी मांगी। जिसको लेकर मोमोज स्टॉल के मालिक और ग्राहक के बीच बहस हो गई। यह बहस झगड़े में बदल गई। इस दौरान स्टॉल मालिक हिंसक हो गया। उसने चाकू निकालकर ग्राहक पर हमला कर दिया। दुकानदार की तरफ से कुछ और भी लोग हमला करने में शामिल थे।

ये भी पढ़ें-Noida: 6 महीने की बेटी गोद में ली और 16वीं मंजिल से कूद गई, क्यों महिला ने ऐसे मौत को गले लगाया?

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हमले में ग्राहक को कई जगह चोटें आईं। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने हमला करने की वजह सिर्फ चटनी मांगना बताया है। पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है लेकिन मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। बता दें कि दिल्ली में इसके पहले भी छोटी-छोटी बातों पर जानलेवा हमला करने की खबरें आती रहती हैं।

ये भी पढ़ें-Ram Mandir Inauguration: नेपाल से आए 21000 पुजारी करेंगे खास काम, जानें क्या है तैयारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो